Vivo Y17s Price : भारत में लांच हुआ Vivo का शानदार स्मार्टफोन 50MP कैमरा और भी कई जबरदस्त फीचर्स कीमत देखे 

Vivo Y17s Price : भारत में लांच हुआ Vivo का शानदार स्मार्टफोन 50MP कैमरा और भी कई जबरदस्त फीचर्स कीमत देखे , भारत में विवो ने चीनी स्मार्टफोन का एक और दामदार स्मार्टफोन को भारत में लांच कर दिया गया है और यह विवो स्मार्टफोन चीन में नही बल्कि भारत के नोएडा में बनाया गया है तो Vivo Y17s को मेड इन इंडिया भी कहा जा सकता है। जिसमे कई दमदार फीचर्स को शामिल किया गया है और कीमत बहुत कम है। 

Vivo Y17s Specification खाश फीचर्स

विवो स्मार्टफोन लॉन्च जब भी होते है तो दमदार प्रोसेसर और डिस्पले के साथ कई सारे पॉवरफुल फिचर्स को शामिल किया जाता है जिससे Vivo Market में हमेशा टॉप्स में रहता है Vivo Y17s में आपको MediaTech Helio G85 का दमदार प्रोसेसर मिलता है और इसका डिस्प्ले काफी बडा है । इसमें आपको 5000 mAh की बैटरी भी दिया गया है । 

Vivo Y17s Price : भारत में लांच हुआ Vivi का शानदार स्मार्टफोन 50MP कैमरा और भी कई जबरदस्त फीचर्स कीमत देखे 
Vivo Y17s Price

Vivo Y17s के कैमरा क्वालिटी और फीचर्स 

अब बात करते हैं वो के Vivo Y17s  स्मार्टफोन में कैमरा  की क्वालिटी क्या है कैमरे की क्वालिटी में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा जिसमें 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा के साथ 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर सपोर्ट और 2 मेगापिक्सल माइक्रो लेंस देखने को मिल जाता है सेल्फी कैमरा में आपको 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा । एलइडी फ़्लैश लाइट, HDR Mode, Panorama Mode भी शामिल है 1080p 30fps Video Recording क्षमता है। 

यह भी पढ़े : Flipkart Sale में Realme के इन स्मार्टफोन पर आया भारी डिस्काउंट जिसमे 256GB स्टोरेज और 50MP कैमरा जानिये कीमत 

Vivo Y17s Price and Memory Storage

Vivo Smartphone कंपनी ने भारत में इस फोन को बनाया है जिसके कारण इसके कीमत बहुत ही बजट में है इसके दो वेरिएंट है । Vivo Y17s Price Ki शुरुआत 4GB RAM और 64 GB Internal Storage की 12,999 / रुपए है जबकि इसके दूसरे वेरिएंट 6GB रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज जिसकी कीमत 13,999/ रुपए है। बहुत ही कम कीमत में या आपके स्मार्टफोन मिल जाता है। 

हम आपके साथ ऐसे ही गेजेट अपडेट, मोबाइल रिव्यू, Automobile, Sports News, Entertainment News के लिए साथ अन्य ताजा खबरें शेयर करते है आप ताजा खबरें पढ़ने के Whatsapp Group ज्वाइन करें। 

संबंधित खबरें : 

Leave a comment