Flipkart Sale में Realme के इन स्मार्टफोन पर आया भारी डिस्काउंट जिसमे 256GB स्टोरेज और 50MP कैमरा जानिये कीमत 

Flipkart Sale 2023 Realme Smartphone : नमस्कार दोस्तों अगर आप इस स्मार्टफोन लेने के बारे में सोच रहे हैं तो इस समय दीपावली का महापर्व यानी कि जितनी भी E Commerce साइट है उनके ऊपर दीपावली फेस्टिवल का ऑफर चल रहा है और इसका लाभ आप लेना चाहते हैं तो आज मैं आपको बताने वाला हूं कि दीपावली महा फेस्टिवल ऑफर 2023 का लाभ लेते हुए कैसे आप हर एक मोबाइल पर दो हजार से ₹3000 का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं ।

आज मैं आपको Top 5 Realme Smartphone पांच ऐसे मोबाइल के बारे में बताने वाला हूं जो दीपावली के महापर्व पर बहुत ही बेहतरीन ऑफर में आपको मिल रहा है। जो भी नया  मोबाइल लेने के बारे में सोचते हैं उनके लिए दीपावली जैसे महापर्व का इंतजार रहता है दीपावली पर अमेजॉन फ्लिपकार्ट जैसे कंपनी मोबाइल पर बहुत ही बढ़िया डिस्काउंट देती है जहां पर आपको 5000 से 10000 के तक डिस्काउंट के अलावा आपको अन्य तरीके लाभ भी मिल जाता है। 

Flipkart Sell में Realme के इन स्मार्टफोन पर आया भारी डिस्काउंट जिसमे 256GB स्टोरेज और 50MP कैमरा जानिये कीमत 

FlipKart Dipawali Festival Offer Discount 2023

पहले आपको मैं फ्लिपकार्ट के ऊपर दीपावली के महापर्व पर जो स्मार्टफोन पर ऑफर चल रहे हैं उनके बारे में बताता हूं जहां से आप अपने स्मार्टफोन को परचेंज कर सकते हैं नवंबर तक दीपावली के महा कैशबैक ऑफर का लाभ ले पाएंगे इनके वेबसाइट पर आप जाएंगे तो आपको वहां पर इनके कैशबैक ऑफर कितने समय के लिए अवेलेबल है वह आपको देखने को मिल जाएगा। 

Realme C33 Very Discounts in Flipkart Sale 

अगर आप रियल मी का कोई भी फोन खरीदना चाहते हैं खास करके Realme C33 तो Realme C33 पर Flipkart Sale पर आपको ₹3000 तक के डिस्काउंट मिल रहे। यह फोन आपको दो वेरिएंट में देखने को मिलते है पहले इसका प्राइस आपको ₹12, 999 था लेकिन अब दीपावली के महापर्व फेस्टिवल ऑफर में इसका प्राइस ₹9,999 रखा गया है। इस फोन का डिजाइन आईफोन के जैसे हैं। इसमें 4GB Ram के साथ 64 जीबी अतरिक्त स्टोरेज है। 50MP कैमरा के साथ आपको मिलेगा 16MP फॉन्ट कैमरा मिलेगा। 

Realme Narzo 50 Smartphone Discount Offer

अगर आप Realme Nazro 50 स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं जिसमे आपको 50MP Primary Camera मिलेगा इसके साथ ही आपको 4GB Ram और 64 GB Storage भी मिलने वाला है। दोस्तों यही फोन का इस्तेमाल हम करते हैं। यह फ़ोन का पहले का दाम 12,999 रुपया था जो की जब दिपावली के पर्व पर आपको Flipkart पर यह ₹9,999 रूपये का मिलेगा। 

Realme 9i 5G Smartphne Discount Offer

अगर आप अपने इस दिपावली पर कोई 5G स्मार्टफोन खोज रहे है तो जल्दी कीजिए आज तक का मौका है आपको Realme का Realme 9i 5G Smartphne ₹13,999 रूपये में दीपावली के महापर्व फेस्टिवल ऑफर में Flipkart पर मिल रहा है। इसका पहले का दाम 17,999 रूपये था। इसमें आपको 50 MP CAMERA मिलेगा 5000mAh की बैटरी बैकअप मिलेगा।

Also Read : Jio Rechrge Plan मात्र 1 रूपये में मिल रहा है Jio का बेहतरीन रिचार्ज 

Realme GT Neo 3T Offers Flipkart

दीपावली के इस पर्व पर यह सभी ऑफ़र आपको Flipkart पर देखने को मिलेंगे Realme GT Neo 3T जिसका प्राइस ₹38,999 है उसको flipkart के माध्यम से आप दिपावली पर्व पर ₹28,999 में खरीद सकते है। यानि की आपको इस realme GT Neo 3T स्मार्टफोन पर 10 हज़ार रुपए तक का डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है।

यह फ़ोन 8GB Ram और 256GB स्टोरेज में है इसमें आपको 64MP, 8MP और 2MP कैमरे बैक में मिलेगे इसके साथ ही 16MP कैमरा Font में आपको मिलने वाला है। यह एक 5G फोन है जो आपको दिपावली पर महा डिस्काउंट ऑफर में आपको मिल रहा है।

हमे उम्मीद है की यह पोस्ट आपको पसंद आया होगा तो और भी ऐसे Mobile Review, Best Budgets Smartphone, Best Phone Under 10000 , Best Phone For Students in  India , Mobile Update, Mobile Tips Trick इसी तरह से मोबाइल के अपडेट रिव्यु के लिए आप हम Whatsapp Channel पर फॉलो जरुर करें।

Leave a comment