माइलेज की रानी है यह TVS की बाइक स्टाइलिश लुक और 125cc से ज्यादा पॉवरफुल इंजन देखें कीमत और फीचर्स

TVS Rider Bike : माइलेज की रानी है यह TVS की यह बाइक स्टाइलिश लुक और 125cc से ज्यादा पॉवरफुल इंजन देखें कीमत और फीचर्स, आज के समय में लोगो को केवल बेहतरीन पॉवरफुल इंजन वाला Bike की तलास रहती है जिसमे डिज़ाइन और लुक के साथ माइलेज काफी बेहतर हो तो आज आपके लिए TVS मोटर साईकिल की नया सेगमेंट Rider Bike के बारे में बताने वाले हैं।

TVS Rider Bike की इंजन और माइलेज क्षमता

टीवीएस मोटर साईकिल ने अपना यह Rider Bike खास करके ट्रैवल के उद्देश्य से बनाया है जो लॉग ड्राइव करते समय काफी आराम दायक है इसके आपको 125cc का इंजन दिया गया है इसका मैक्स पॉवर 11.2 bhp @ 7500 rpm है और मैक्स टॉर्क का पॉवर 11.2Nm @6000 rpm है जो की काफी बेहतर है। इसके बाद आपको 57.9km की माइलेज क्षमता है। 

TVS Rider Bike Price on Road
TVS Rider Bike Price on Road

TVS Rider Bike Price on Road

टीवीएस मोटर साईकिल के सेगमेंट में मिलने वाली बाइक TVS Rider Bike की कीमत के बारे में बात किया जाए तो मार्केट में कुल 5 वेरिएंट में उपलब्ध है इसकी कीमत जिसके कारण अलग अलग देखने को मिलता है नई दिल्ली में इसके एक्स शोरूम की कीमत की शरुआत 89,473/ रूपये से होता है जोकि की लगभग 1,09,482 रूपये तक देखा गया है

यह भी पढ़े : इस दिवाली चमचमाती हुई Mahindra Thar खरीदो कीमत केवल 4 लाख रूपए , ऐसा मौका दुबारा नहीं मिलेगा जनाब

टीवीएस राइडर बाइक फीचर 

टीवीएस राइडर बाइक को मार्केट में नए सेगमेंट एडिशन स्पोर्ट लुक और एडवेंचर राइडर बाइक के लिए पेश किया गया तो इसमें काफी बेहतर फीचर को टीवीएस ने शामिल किया है जैसे की डिजिटल डेस्क में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, गियर आइकॉन, एंटरटेनमेंट फीचर्स, कॉल कनेक्टिविटी अन्य और डिजिटल स्पीडो मीटर है। फ्रंट में टेलीकॉपिक शामिल है । 

हम आपके लिए ऐसे ही लेटेस्ट ऑटोमोबाइल और टेक्नोलॉजी से जुडी जानकारी शेयर करते है और अगर आप ताजा खबर पढ़ने के लिए व्हाट्सप्प ग्रुप ज्वाइन करना चाहते है तो कर सकते है।

सम्बंधित खबरें :

Leave a comment