Realme GT Neo 3T Price : भारत में आ गया Realme GT Neo 3T स्मार्टफोन 64MP कैमरा और 128जीबी स्टोरेज मचाई तबाही

Realme GT Neo 3T Price : भारत में आ गया Realme GT Neo 3T स्मार्टफोन 64MP कैमरा और 128 जीबी स्टोरेज मचाई तबाही, आज के इस पोस्ट में हम बात करने वाले है Realme के लेटेस्ट स्मार्टफोन Realme GT Neo 3T के बारे में और Realme GT Neo 3T Price के बारे में क्योंकि अब आपको यह बहुत कम कीमत में मिल रहा है। 

Realme GT Neo 3T Smartphone Featurs 

ब्रांड का नामRealme
मॉडल Realme GT Neo 3T
कैमरा ट्रिपल कैमरा सेटअप 64MP
Front Camera16MP
संस्करण Android 12 ओपरेटिंग सिस्टम
Memory Storage8 GB RAM
चिपसेट Proseserस्नैपड्रेगन 870 
नेटवर्क टाइप5G Smartphone
Realme GT Neo 3T Price 23,999

Realme GT Neo 3T Camera क्वॉलिटी

Realme GT Neo 3T के कैमरा क्वालिटी की बात करते समय आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा जिसमें 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा के साथ है मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड और 2 मेगापिक्सल माइक्रो लेंस दिया गया है फ्रंट कैमरा में भी आपको बेहतरीन कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें आपको 16 मेगापिक्सल कैमरा मिल जाता है Ai, HDR और पैनोरोमा मोड जैसे फीचर्स शामिल है।

इसे भी पढ़े : लड़कियों के दिलो पर राज करने आ गया One Plus का धांसू स्मार्टफोन , जबरदस्त फीचर्स बैटरी और प्रोसेसर ने मचाई खलबली 

Realme GT Neo 3T Memory Storage

Realme GT Neo 3T इसके भारत के मार्केट में तीन वेरिएंट देखने को मिलता है जो की 6GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज से शुरुआत होती है। उसके बाद 8GB के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज मिल जाता है और तीसरे वेरिएंट की बात करें तो उसमें 8GB रैम के साथ 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया जाता है। अलग से आप इसमें मेमोरी कार्ड का इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं।

Realme GT Neo 3T Price : भारत में आ गया Realme GT Neo 3T स्मार्टफोन 64MP कैमरा और 128जीबी स्टोरेज मचाई तबाही
Realme GT Neo 3T Price

Realme GT Neo 3T Display 

रियलमी में इसके डिस्प्ले में काफी ज्यादा सुधार किया है 120 hz रिफ्रेंस रेट के साथ AMOLED डिस्पले को पेश किया है जबकि  इसमें आपको 6.62 इंच का डिस्प्ले देखने को मिलता है हाई क्वालिटी वीडियो रिकॉर्डिंग क्षमता और अच्छे पिक्सल का डिस्प्ले है। स्क्रीन प्रोटक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास 5 का इस्तेमाल किया जाता है।

इसे भी पढ़े : Redmi का चार कैमरा सेटअप के साथ आ गया धाँसू फ़ोन कीमत और फीचर्स ने लूट लिया Vivo और Oppo की इज्जत

Realme GT Neo 3T Battery

आज के समय में सभी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अपने स्मार्टफोन में बेहतरीन बैटरी बैकअप दे रही है Realme GT Neo 3T  फोन में भी आपको 5000 mAh की बैटरी बैकअप मिल जाता है। इसके साथ ही आपको 80W का चार्जिंग सपोर्ट USB Adaptor और USB C पोर्ट में दिया गया । 

Realme GT Neo 3T Price in India

रियलमी के लेटेस्ट स्मार्टफोन Realme GT Neo 3T कीमत ( Realme GT Neo 3T Price ) आपको इसके वैरिएंट के हिसाब से दिया गया था 6GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज की कीमत 25,999/ रूपए है इसके बाद इसके दूसरे वेरिएंट में आपको 8GB रैम के साथ 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज क्षमता है जिसकी कीमत 29,999/ रुपया है 

हम आपके लिए ऐसे ही टेक्नोलॉजी , ऑटोमोबाइल , खेलकूद और मनोरंजन से जुडी जानकारी शेयर करते है तो आप लेटेस्ट खबर पढ़ने के लिए Whatsapp Channel ज्वाइन करे

Leave a comment