Poco X5 Pro 5G Price : लड़कियों को दीवाना बना दिया है 108MP कैमरा वाले Poco X5 Pro 5G स्मार्टफोन ने, कीमत देखें

Poco X5 Pro 5G Price : लड़कियों को दीवाना बना दिया है 64MP कैमरा वाला Poco X5 Pro 5G स्मार्टफोन, Poco X5 Pro 5G Price , एक बार फिर लोगो के दिलों पर राज करने Poco Smartphone कंपनी भारत में बहुत ही तेजी से आगे बढ़ रहा है Poco Smartphone ने अपने स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सेल कैमरा और जबरदस्त फीचर वाला स्मार्टफोन है जो काफी कम कीमत में दिया जाता है

Poco X5 Pro 5G Smartphone Memory Storage

श्याओमी स्मार्टफोन कम्पनी के अंदर अंडर में Poco फोन को लांच किया जाता है तो इसमें आपको काफी बेहतरीन मेमोरी स्टोरेज देखने को मिलता है पहले वेरिएंट में आपको 6GB रैम के साथ में 128GB इंटरनल स्टोरेज मिलता है इसमें आप मेमोरी कार्ड का अलग से इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं दूसरे वेरिएंट में आपको 8GB रैम के साथ में 256GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। 

Poco X5 Pro 5G Price
Poco X5 Pro 5G Price

Poco X5 Pro 5G Smartphone Display 

पोको के नए स्मार्टफोन पोको X5 प्रो में आपको बेहतरीन डब्बी विजन डिस्पले देखने को मिलता है जो 500nit और 120hz रिफ्रेंस रेट के साथ उपलब्ध है Poco ने एक बिलियन कलर कॉन्बिनेशन के साथ में AMOLED डिस्प्ले में स्मार्टफोन को मार्केट में लॉन्च किया गया है और आपको 6.67 इंच का बड़ा डिस्प्ले है । GPU में Adreno 642L है। 

Poco X5 Pro Smartphone प्रोसेसर

जब कोई फोन बेहतरीन परफॉर्म करता है तो उसका प्रोसेसर काफी ज्यादा अच्छा होता है तो यहां पर पोको ने प्रोसेसर के रूप में Qualcomm SM3225 Snapdragon चिपसेट का इस्तेमाल किया है जो काफी बेहतर परफॉर्म करता है और आपको Android 12 ओपरेटिंग सिस्टम लेटेस्ट वर्जन में दिया जाता है । Xioami का लेटेस्ट MIUI 14 वर्जन भी उपलब्ध है । 

Poco X5 Pro 5G Price

Poco X5 Pro 5G Price इसके अलग अलग मैमोरी क्षमता के अनुसार Xiaomi Poco X5 Pro का तय किया गया है तो आपको अलग अलग वेरिएंट में इसकी कीमत देना होगा । Poco X5 Pro Price पहले 6GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज की कीमत 21,999 रुपए है दूसरे वैरिएंट 8GB रैम 256GB इंटरनल स्टोरेज की कीमत 23,999 रुपए है। 

यह भी पढ़ें : How to Earn Money Online : घर बैठे पेटीएम से रोज कमाए ₹500 बस एक काम करके

Poco X5 Pro Smartphone Battery Capacity

इसमें बहुत ही पावरफुल बैटरी को दिया गया है जो आपको 5000 mAh की बैटरी है और आपको 68W का चार्जर USB Adaptor के साथ USB C पोर्ट केबल सपोर्ट में शामिल किया जाता है। कम्पनी ने एडवर्टिस में 15 मिनट में 65 प्रतिशत चार्ज करने का चार्जर क्षमता रखता है। 

लेटेस्ट टेक्नोलॉजी खबर के लिए व्हाट्सप्प ग्रुप ज्वाइन करे – ज्वाइन करे

संबंधित खबरें : 

Leave a comment