Ind vs Pak : पाकिस्तान के खिलाफ हो रही है धाकड़ बल्लेबाज की एंट्री जानिए क्या हो सकता है भारत और पाकिस्तान के प्लेइंग इलेवन

Ind vs Pak : पाकिस्तान के खिलाफ हो रही है धाकड़ बल्लेबाज की एंट्री जानिए क्या हो सकता है भारत और पाकिस्तान के प्लेइंग इलेवन , आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में 14 अक्टूबर 2023 को भारत और पाकिस्तान के बीच आईसीसी वर्ल्ड कप का मैच नंबर 12 खेला जाएगा। 

Ind vs Pak
Ind vs Pak

भारत अपनी तरफ से पूरी कोशिश करेंगे कि पाकिस्तान के सामने जीत हासिल करें पाकिस्तान में अपना पूरा कोशिश करेगा कि वह बेहतरीन प्लेइंग 11 भारत के खिलाफ उतारे और आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में भारत को हराकर 2 पॉइंट के साथ प्वाइंट टेबल में आगे बढ़े तो चलिए जानते हैं कि 14 अक्टूबर को Ind vs Pak दोनों टीमों के प्लेइंग 11 क्या हो सकता है।

India Vs Pak में भारत का प्लेइंग इलेवन

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में भारत के समय प्वाइंट टेबल में तीसरे स्थान पर है और वह अपना लगातार दूसरा मैच जीत चुका है भारत की तरफ से आईसीसी वर्ल्ड कप के एक भी मैच अभी तक शुभमन गिल नहीं खेले हैं जबकि वह इस समय जबरजस्त फॉर्म में है तो खबर है की शुभमन गिल पकिस्तान के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में शामिल किए जा सकते है। 

तो भारत का प्लेइंग आईसीसी वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ कुछ इस प्रकार होने वाला है। रोहित शर्मा, शुभमन गिल ( उपलब्ध रहें तो ) , विराट कोहली, श्रेयश लेयर, केएल राहुल, हार्दिक पांडेय, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, मोहमद सिराज, कुलदीप यादव इस तरह से भारत का प्लेइंग इलेवन हो सकता है। 

Ind vs Pak में पाकिस्तान का प्लेइंग इलेवन 

पाकिस्तान पर भारत के सामने अपनी मजबूत टीम पेश करने की कोशिश करेगा ताकि पाकिस्तान भारत के सामने जीत हासिल करें और प्वाइंट टेबल में दो पॉइंट और जोड़कर टॉप में जा सके पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन कुछ इस प्रकार से भारत के सामने हो सकती है।

Also Read : Ind vs Pak : पाकिस्तान के खिलाफ हो रही है धाकड़ बल्लेबाज की एंट्री जानिए क्या हो सकता है भारत और पाकिस्तान के प्लेइंग इलेवन

अब्दुल्लाह शफीक , इमाम उल हक़, बाबर आजम, मोहमद रिज़वान, सूद शकील, इफ्तिखार अहमद , शादाब खान,  मोहम्मद नवाज , हसन अली, शाहीन अफरीदी , हरीश रऊफ कुछ इस प्रकार से आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में भारत के खिलाफ पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन हो सकती है। 

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 क्रिकेट से जुड़ी हर एक छोटी बड़ी अपडेट के लिए आप हमारे साथ व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ सकते हैं जहां पर हम आपके साथ डेली क्रिकेट से जुड़ी हर एक अपडेट शेयर करते हैं। 

Leave a comment