Australia vs Srilanka Highlights: ऑस्ट्रेलिया के एक ओवर में दो बल्लेबाज़ आउट लेकिन ऑस्ट्रेलिया को मिला ICC World Cup 2023 में पहली जीत 

Australia vs Srilanka Highlights: ऑस्ट्रेलिया के एक ओवर में दो बल्लेबाज़ आउट लेकिन ऑस्ट्रेलिया को मिला ICC World Cup 2023 में पहली जीत  , आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में कल एक बार फिर से क्रिकेट प्रेमियों के लिए खूब रोमांच मुकाबला देखने को मिला है। 

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में ऑस्ट्रेलिया ने दो मैच हारने के बाद अब श्रीलंका के खिलाफ अपनी पहली जीत हासिल कर लिया है। आईसीसी वर्ल्ड कप प्वाइंट में अब ऑस्ट्रेलिया का इजाफा हुआ है ।

Australia vs Srilanka Highlights
Australia vs Srilanka Highlights

Australia vs Srilanka Highlights Match

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के मैच नंबर 14 में ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका का मुकाबला देखने को मिला मुकाबला का हाल ( Australia vs Srilanka Highlights ) आपको बताते है । श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और श्रीलंका के दोनो ओपनर ने 125 रन पर पाथुम निशांका का विकेट गिर गया । 

पाथुम निशांका ने जबरजस्त शुरुआत किए और 67 गेंद में 61 रन बनाए उसके बाद कुशल परेरा ने बेहतरीन बल्लेबाजी किए और 82 गेंद में 78 रन बनाए उसके बाद श्रीलंका के किसी भी बल्लेबाज़ी ने कोई खास रन नहीं बनाए और ऑल आउट होकर 209 रन बनाए इंग्लैंड के गेंदबाज एडम जम्पा को 4 विकेट प्राप्त हुए । 

Also Read : Afghanistan vs England Highlights Match : इंग्लैंड के खिलाफ राशिद खान का जादू कायम अफ़गानिस्तान को मिली जीत 

Australia Vs Shrilanka Highlights Match 2023 

ऑस्ट्रेलिया चेस करने उतारी तो अपना 2 विकेट एक ही ओवर में खो बैठे 24 के कुल स्कोर पर डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ को मधुशंका ने पवेलियन का रास्ता दिखा दिए । उसके बाद मिचेल मार्श ने 51 गेंद में 52 रन बनाए जिसमे 9 चौके शामिल थे । ऑस्ट्रेलिया के मीडियल ऑर्डर ने जबरजस्त बल्लेबाज़ी किए और लानूसचाने और इगलिश ने बेहतरीन पारी खेले । 

ऑस्ट्रेलिया का 192 पर 5 विकेट गिरने के बाद मैक्सवेल और स्टोनिस ने ऑस्ट्रेलिया को आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में पहली जीत दिलाई अब ऑस्ट्रेलिया प्वाइंट टेबल पर 8 नंबर पर पहुंच गई है एडम जांपा को मैन ऑफ द मैच चुना गया । 

यह जानकारी आपको पसंद आई होगी तो अपने दोस्तों को शेयर Share करे और भी पैसे कमाने के बारे में जानने के लिए Whatsapp Channel से जुड़ जाएं । 

Leave a comment