South Africa vs Australia Highlights : साउथ अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया को हराकर प्वाइंट टेबल में पहले स्थान पर

South Africa vs Australia Highlights : साउथ अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया को हराकर प्वाइंट टेबल में पहले स्थान पर , देखिए क्या रहा मैच का हाल, आईसीसी वर्ल्ड कप प्वाइंट में अब एक बार फिर से साऊथ अफ्रीका आ चुका है और इतना बेहतरीन रन रेट है की New Zealand और भारत भी उसका सामना नहीं कर सकते है। 

आइसीसी वर्ड कप 2023 के मैच नंबर 10 में साउथ अफ्रीका बनाम ऑस्ट्रेलिया ( South Africa vs Australia ) का मैच हुआ साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 300 से ज्यादा रन स्कोर बोर्ड पर लगा दिए और वहीं ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजो को लगातार साउथ अफ्रीका के गेंदबाजों ने आउट किया और बड़े ही रनो से जीत सके इसके बाद रन रेट में बदलाव आया और साउथ अफ्रीका अब प्वाइंट टेबल में पहले स्थान पर कायम है। 

South Africa vs Australia Highlights : साउथ अफ्रीका ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर प्वाइंट टेबल में पहले स्थान पर
South Africa vs Australia Highlights : साउथ अफ्रीका ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर प्वाइंट टेबल में पहले स्थान पर

South Africa Vs Australia Highlights

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के मैच नंबर 10 में जब टॉस हुआ तो टॉस ऑस्ट्रेलिया के पक्ष में गया उसके बाद टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया साउथ अफ्रीका ने बल्लेबाजी करते हुए साउथ अफ्रीका के ओपनर डिकॉक पहले ही बेहतरीन फॉर्म में थे इस मैच में भी उन्होंने अपना शतक बनाया डिकॉक ने 106 गेंद में 109 रन बनाए जिसमें 5 छक्के और 8 चौके भी शामिल थे। 

साउथ अफ्रीका के कप्तान बावुमा ने भी 55 गेंद में 35 रन बनाएं वही मीडियल ऑर्डर में Aiden Markram ने जबरजस्त 44 गेंदो में 56 रनों के पारी खेली और साउथ अफ्रीका 311 रन 7 विकेट गवाकर  स्कोर बोर्ड पर लगाने में कामयाब हो गयी ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज मिचेल स्टार्क और मैक्सवेल को दो दो विकेट हाथ लगा बाकी के गेंदबाज महंगे साबित हुए।

Also Read : India vs Afghanistan Highlights: भारत को मिली दूसरी जीत, पॉइंट टेबल में पकिस्तान को दिया टक्कर

South Africa vs Australia Highlights Match

साउथ अफ्रीका के द्वारा दिए गए टोटल रन स्कोर को पूरा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों से कुछ खास बैटिंग परफॉर्म नहीं देखने को मिला और ऑस्ट्रेलिया ने 70 रनो पर 6 विकेट गवा दिए और ऑस्ट्रेलिया ने इतना स्कोर 17.2 ओवर में बनाया । 

उसके बाद ऑस्ट्रेलिया के इकलौता बल्लेबाज Marnus Labuschagne ने केवल 46 रनो की पारी खेली ऑस्ट्रेलिया केवल 177 रन बनाने में कामयाब रही और साउथ अफ्रीका ने बड़े स्कोर मार्जिन से जीत हासिल कर ली। साऊथ अफ्रीका के गेंदबाज कासिगो रबाड़ा को 3 विकेट प्राप्त हुए और केशव महाराज को भी 2 विकेट प्राप्त हुए । 

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 क्रिकेट से जुड़ी हर एक छोटी बड़ी अपडेट के लिए आप हमारे साथ व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ सकते हैं जहां पर हम आपके साथ डेली क्रिकेट से जुड़ी हर एक अपडेट शेयर करते हैं। 

Leave a comment