Honey Singh ने 9 साल बाद वापसी करके तोड़े कई रिकार्ड इन्टरनेट पर सुर्खियो में आए हनी सिंह 

Honey Singh : हनी सिंह के बारे में आज कौन नहीं जानता है इंटरनेट पर एक बार फिर से अपने फैंस के प्यार के कारण Honey Singh इस समय 9 साल बाद एंट्री करते ही सुर्खियों में है इसका कारण है कि हनी सिंह 9 साल के बाद फिर से अपने म्यूजिक के साथ में एंट्री कर रहे हैं हनी सिंह के कई सारे गाने अब लगातार आपको सुनने को मिलेंगे ऐसे में हम एक गाने के बारे में बात कर रहे हैं ।

Honey Singh ने 9 साल बाद किए वापसी

जिसे गाने का नाम है Kuley Kuley और Hony Singh 3.0  जो इंटरनेट पर खूब जमकर वायरल है। यह केवल एकमात्र एक ही गाना इंटरनेट पर सुर्खियों में नहीं है बल्कि हनी सिंह के लेटेस्ट जितने भी सारे गाने के टीजर इंटरनेट पर उपलब्ध हो रहे हैं वह सभी के सभी इंटरनेट पर खूब तेजी से वायरल हो रहे हैं इसके साथ ही हनी सिंह के कई सारे Reels भी इंस्टाग्राम पर खूब तेजी से वायरल हो रहे हैं 

Honey Singh ने 9 साल बाद वापसी करते तोड़े कई रिकार्ड इन्टरनेट पर सुर्खियो में आए हनी सिंह 

जिसमें हनी सिंह की वापसी आने की खबर तेज है। हनी सिंह लगभग 9 साल के बाद अपने गाने में नजर आने वाले हैं और उसी अंदाज में नजर आने वाले हैं जिस अंदाज में हनी सिंह ने 9 साल पहले अपने गाने देसी कलाकार में नजर आए थे । तो चलिए आज के Honey Singh 3.0 के गाने के बारे में आपको बताते है । 

Also Read : Monalisa Hot Video : बंद कमरे में मोनालिसा ने किया दिनेश लाल यादव संग , विडियो अकेले में देखें 

Honey Singh Kuley Kuley Song Viral

हनी सिंह का एक नया गाना जो 3 सप्ताह पहले यूट्यूब चैनल जी म्यूजिक कंपनी पर अपलोड किया गया था यह गाना देखते ही देखे इतना तेजी से ही वायरल हुआ की कई सारे रिकॉर्ड टूट गया हनी सिंह का यह गाना कई दिनों तक लगातार ट्रेनिंग में रहा।

Honey Singh का लेटेस्ट सॉन्ग Kuley Kuley अभी 3 सप्ताह के बाद भी यूट्यूब पर 14वे नंबर पर ट्रेडिंग में है  इस गाने में हनी सिंह के साथ Apache Indian नजर आ रहे हैं और इस गाने के लिरिस्क रोनी अंजली, Gill Marchhai और Apache Indian का है। हनी सिंह का यह गाना अब तक 55 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और अभी भी ट्रेनिंग में है। 

हम आपके साथ और भी ऐसे बॉलीवुड, हॉलीवुड, भोजपूरी सिनेमा और मनोरंजन से जुड़ी जानकारी शेयर करते हैं तो आप हमारे साथ व्हाट्सएप चैनल जुड़ सकते है जहा आपको हर एक ताजा मनोरंजन से जुड़ी जानकारी प्राप्त होगा । 

Leave a comment