Monalisa Hot Video : बंद कमरे में मोनालिसा ने किया दिनेश लाल यादव संग , विडियो अकेले में देखें 

Bhojpuri Actress Monalisa Hot Video : भोजपुरी सिनेमा जगत के माने जानी हॉट मॉडल मोनालिसा इंटरनेट पर हमेशा सुर्खियों में रहती है लेकिन इस बार इंटरनेट पर मोनालिसा का हॉट वीडियो जब सामने आया तो देख लोग बेकाबू होते हैं मोनालिसा उसे वीडियो में बंद कमरे में दिनेश लाल यादव निरहुआ के संग रोमांस करते हुए नजर आ रही है।

Bhojpuri Actress Monalisa Hot Video

भोजपुरी सिनेमा जगत में लंबे समय तक मोनालिसा ने निरहुआ सॉन्ग फिल्मों में काम किया है कई सारे हॉट डांस भी किया है Monalisa Hot Video मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा जगत में अपनी पहचान अपने हॉटनेस और बोल्ड लुक से बनाई है दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ में मोनालिसा की केमिस्ट्री खूब लोगों को पसंद आती है ऐसे में एक नया गाना खूब सुर्खियों में है। 

Monalisa Hot Video : बंद कमरे में मोनालिसा ने किया दिनेश लाल यादव संग , विडियो अकेले में देखें 
Monalisa Hot Video : बंद कमरे में मोनालिसा ने किया दिनेश लाल यादव संग , विडियो अकेले में देखें 

Dinesh Lal Yadav Nirahua and Monalisa

भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव और मोनालिसा के जींस रोमांस वीडियो के बारे में हम बात कर रहे हैं वह दिनेश लाल यादव निरहुआ के फिल्म ” सात सहेलियां ” गाने का है जो इन्टरनेट पर धूम मचा रहा है। दिनेश लाल यादव इस फिल्म में नंबर की मोनालिसा के साथ रोमांस के हैं बल्कि साथ भोजपुरी के मानी जानी अभिनेत्री के साथ रोमांस किए हैं।

Also Read : Avatar 2 Hollywood Movies के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जानकर उड़ जायेंगे होश जानिए कितना हुआ इस हॉलीवुड फिल्म की कमाई 

दिनेश लाल यादव निरहुआ और मोनालिसा के जी हॉट रोमांटिक सॉन्ग के बारे में बात कर रहे हैं उसे गाने का नाम है ‘ गोरी लागत बडू खट्टा मीठा लेमचुस ‘ इस गाने में दिनेश लाल यादव निरहुआ की मधुर आवाज के साथ-साथ भोजपुरी गायिका गुड़िया के सुनहरी आवाज में सुनने को मिलेगा। 

मोनालिसा का हॉट विडियो हुआ वायरल

भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा का वीडियो अब तक 2.2 मिलियन बार देखा जा चुका है इस गाने को लोग खूब प्यार दे रहे हैं जिस तरीके से भोजपुरी में मोनालिसा और दिनेश लाल यादव की केमिस्ट्री जम रही है और लोगों को इंटरनेट पर 7 साल बाद पसंद आने लगी है यह गाना उसे समय इतना तेज वायरल हुआ था जिस समय इंटरनेट का जमाना बहुत ही काम था।

Tej News 24 के साथ और भी ऐसे लेटेस्ट टेक्नोलॉजी ऑटोमोबाइल मनोरंजन और खेल खुद से जुडी जानकारी पड़ने के लिए व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करे ।

Leave a comment