New Zealand Player Rachin Ravindra Income : भारत का होकर यह खिलाड़ी खेलता है New Zealand के लिए आईसीसी वर्ल्ड कप में लगाया शतक

Rachin Ravindra Income : भारत का होकर यह खिलाड़ी खेलता है New Zealand के लिए आईसीसी वर्ल्ड कप में लगाया शतक , रचिन रविंद्र नाम इंग्लैंड और न्यूजीलैंड मैच के बाद बहुत ही तेजी से सुर्खियों में आया है क्योंकि रचिन रविंद्र ने अपने आईसीसी वर्ल्ड कप के पहले मैच में इंग्लैंड के खिलाफ 123 रनों की शानदार नॉट आउट पारी खेली है। 

Rachin Ravindra जो की एक भारतीय मूल का खिलाड़ी है लेकिन न्यूजीलैंड के लिए खेलते हैं और आज इस पोस्ट में हम Rachin Ravindra Income के बारे में बात करने वाले हैं कि भारतीय मूल का खिलाड़ी जब न्यूजीलैंड के लिए खेलता है तो इसकी इनकम क्या है अगर आप इनके बारे में जानना चाहते हैं तो पोस्ट को आखिर तक पढ़ना चलिए शुरू करते हैं। 

Rachin Ravindra Income : भारत का होकर यह खिलाड़ी खेलता है New Zealand के लिए आईसीसी वर्ल्ड कप में लगाया शतक
Rachin Ravindra Income : भारत का होकर यह खिलाड़ी खेलता है New Zealand के लिए आईसीसी वर्ल्ड कप में लगाया शतक

Rachin Ravindra Biography रचिन रविंद्र कौन है ? 

Rachin Ravindra का जन्म 18 नवंबर 1999 में उदयपुर राजस्थान इंडिया में हुआ है । इनका पूरा नाम Rachin Kumar Ravindra है। यह मूल रूप से भारत के निवासी है लेकिन अब यह न्यूजीलैंड में रहते हैं इन्हें अब न्यूजीलैंड की पूरी तरीके से नागरिकता मिल चुकी है इसी कारण यह न्यूजीलैंड के लिए मैच खेलते हुए नजर आते हैं। 

इनके पिता का नाम  रवि कृष्णमूर्ति है। रचिन रविंद्र न्यूजीलैंड के लिए मीडियल ऑर्डर में लेफ्ट हैंड बल्लेबाजी और लेफ्ट हैंड स्पिनर भी है । Rachin Ravindra का बल्लेबाजी और गेंदबाजी पक्ष दोनों भी काफी ज्यादा मजबूत है यह न्यूजीलैंड के लिए एक ऑलराउंडर के तौर पर खेलते हुए आते हैं। 

यह भी पढ़ें : South Africa vs Australia Highlights : साउथ अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया को हराकर प्वाइंट टेबल में पहले स्थान पर

Rachin Ravindra Income 

Rachin Ravindra भारतीय मूल के खिलाड़ी हैं और भारत के खिलाफ ही अपना पहला टेस्ट डेब्यू किया था । रचिन रविन्द्र को सैलरी ( Rachin Ravindra Income ) New Zealand Cricket Board और Dulhman Cricket Club से मिलती है  तो Rachin Ravindra की इनकम लगभग $4 मिलियन से $5 मिलियन वार्षिक है। रचिन रविंद्र को New Zealand Cricket Board  से लगभग $ 100,000 और Dulhman Cricket Club से $ 20,000 मिलते है।

यह एक क्रिकेट खिलाड़ी है तो उनकी कमाई इससे भी ज्यादा हो सकती है क्योंकि आप समझ सकते हैं भारत के हर एक खिलाड़ी किस तरीके से स्पॉन्सर से ब्रांड प्रमोशन सोशल मीडिया के माध्यम से पैसे कमाते हैं। इनका भी Puma , Adidas और Nike जैसे ब्रांड से प्रत्येक वर्ष का $1मिलियन का कमाई होती होगी। 

हम आपके लिए ऐसे ही टेक्नोलॉजी , ऑटोमोबाइल , खेलकूद और मनोरंजन से जुडी जानकारी शेयर करते है तो आप लेटेस्ट खबर पढ़ने के लिए व्हाट्सप्प ग्रुप ज्वाइन करे

संबंधित खबरें : 

Leave a comment