Monalisa Hot Sexy Look देख लोग हुए दीवाने 40 के उम्र में कहर बरसाया लोग हुए बेकाबू

Bhojpuri Cinema – Monalisa Hot Sexy Look भोजपुरी की सुपरस्टार अभिनेत्री मोनालिसा ( Monalisa ) अपने हॉट लुक के वजह से इंटरनेट पर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं मोनालिसा ने जब से भोजपुरी सिनेमा को अलविदा कहा है तब से वह इंटरनेट पर अपने फैंस के बीच में Social Media से माध्यम से बहुत ही एक्टिव रहते हैं ।

मोनालिसा ने हाल में ही अपनी एक सेक्सी लुक्स को शेयर किया है जिसे देख लोग दीवाने हो गए हैं। भोजपुरी सिनेमा जगत में Monalisa को Hot Queen कहा जाता है भोजपुरी के फिल्मों में भोजपुरी अभिनेत्री अपने हॉट लुक के कारण खूब सुर्खियों में रहीं है लेकिन अब वह भोजपुरी सिनेमा और आइटम सांग में नजर नहीं आती है अभी वह अपने पति के साथ रह रही है 

Monalisa Hot Sexy Look

Monalisa Hot Sexy Look

मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी लंबे समय तक कार्य किया है भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव पवन सिंह और दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ कई सारी फिल्मों में कार्य कर चुकी है। मोनालिसा ने सात सहेलियां जैसे सुपरहिट भोजपुरी फिल्म में काम किया है और अपनी हॉट लुक से निरहुआ को दीवाना बना रखी थी।

मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर नहीं बल्कि व्हाट्सएप चैनल में हॉट सेक्सी तस्वीरों को साझा किए है । मोनालिसा Us तस्वीर में ब्लू कलर के ड्रेस में ओपन नेक का ड्रेस में नजर आ रही है और कैप्शन में  में Helloo October लिखा है और मॉर्निंग का फोटो है जिसमे मोनालिसा नेचुरल ब्यूटी में नजर आ रही है जिसको देख लोग दीवाने हो गया है। 

Monalisha WhatsApp Channel 

व्हाट्सएप में जब से व्हाट्सएप चैनल का फीचर अपडेट किया गया है मोनालिसा लगातार अपने व्हाट्सएप चैनल के माध्यम से अपने फ्रेंड से जुड़ रही है वह प्रतिदिन कम से कम दो से तीन हॉट वीडियो और फोटो अपने व्हाट्सएप चैनल में शेयर कर रही है 1 अक्टूबर को ही मोनालिसा ने दो वीडियो को सजा किया है दूसरी वीडियो में मोनालिसा बहुत ही होता नजर आ रही। मोनालिसा के व्हाट्सएप चैनल में 3.2 मिलियन फॉलोवर्स है।

यह जानकारी आपको पसंद आई होगी तो अपने दोस्तों को शेयर Share करे और भी पैसे कमाने के बारे में जानने के लिए Whatsapp Channel से जुड़ जाएं । 

Also Read : Monalisa Hot Video : बंद कमरे में मोनालिसा ने किया दिनेश लाल यादव संग , विडियो अकेले में देखें 

Leave a comment