Sunny Leone Hot Video Viral :  माधुरी दीक्षित के पुराने गाने पर सनी लियोन की हॉट विडियो वायरल

Sunny Leone Hot Video Viral : इंटरनेट पर इस समय बहुत ही तेजी से सनी लियोन का एक हॉट नया वीडियो वायरल हो रहा है जिस वीडियो में सनी लियोन माधुरी दीक्षित के लगभग 9 साल पुराने गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही है और यह गाना बहुत ही तेजी से सुर्खियों में आया है। 

सनी लियोन का दर्शक के बीच में कितना क्रेज है इसके बारे में आपको भली भांति पता ही होगा । सनी लियोन जब भी किसी वीडियो में नजर आते हैं वह वीडियो वायरल हो जाता है सनी लियोन ( Sunny Leone ) जैसे पहले आप वीडियो देखते थे या देखना चाहते थे अब उन विडियो से सन्नी लियोन पूरी तरीके से उन वीडियो से दूर है लेकिन अभी भी अपने लुक से लोगों के दिलों पर राज करती हैं। 

Sunny Leone Hot Video Viral :  माधुरी दीक्षित के पुराने गाने पर सनी लियोन की हॉट विडियो वायरल
Sunny Leone Hot Video Viral

Sunny Leone Hot Video Viral On Internet

सनी लियोन का नया गाना माधुरी दीक्षित के कई साल पुराने गाने ” मेरे पिया घर आए ” गाने के नया वर्जन में ” मेरे पिया घर आए 2.0 ” में हॉट लुक और जवानी का जलवा दिखाते हुई नजर आ रहीं हैं। यह गाना अब बहुत ही तेजी से इंटरनेट पर सुर्खियों में है।

इस गाने में सनी लियोन ( Sunny Leone Hot Video Viral ) प्रमुख मॉडल के रूप में नजर आ रही यह गाना माधुरी दीक्षित का लेटेस्ट वर्जन है तो इसमें दूसरे सिंगर की आवाज आपको सुनने की मिलेगी । ” मेरे पिया घर आए 2.0  ” को नीति मोहन ने आवाज दी है और इस गाने को एनबी एंड अरुण मालिक ने म्यूजिक दिया है। 

इसे भी पढ़े : Monalisa Hot Video : बंद कमरे में मोनालिसा ने किया दिनेश लाल यादव संग , विडियो अकेले में देखें 

सनी लियोन विडियो न्यूज अपडेट 

इंटरनेट पर इस गाने को अब तक 7.5 मिलियन बार देखा जा चुका है और सनी लियोन का जब यह वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया गया उसी दिन से लेकर के अब तक यूट्यूब पर ट्रेडिंग में है अभी भी लगातर दर्शक का प्यार उनके गाने ” मेरे पिया घर आए 2.0 ” को मिल रहा है। 

जी म्यूजिक कंपनी ( Zee Music Company )  के द्वारा इस गाने को तैयार किया गया है और जी म्यूजिक कंपनी के यूट्यूब चैनल पर ही आपको यह गाना सुनने को मिल जाएगा यह गाना वीडियो फॉर्मेट में उपलब्ध है जो ट्रेडिंग में भी है अगर आप ट्रेनिंग सेक्शन में भी जाते हैं तो यह गाना आपको देखने को मिल जाएगा। 

तेज न्यूज़ 24 मतलब सबसे तेज खबर अब आप तक – हम आपके लिए टेक्नॉलजी , मनोरजन, खेल कूद , बिजनेस और अन्य ताजा खबर हिंदी में सबसे पहले देते है तो अभी ज्वाइन कीजिये व्हाट्सप्प ग्रुप पाइये ताजा खबर सबसे पहले और समय से धन्यवाद !

संबंधित खबरें : 

Leave a comment