Bajaj Pulsar NS400 Launch Date in India :  भारत में जल्द तबाही मचाएगी Bajaj Pulsar NS400  दमदार फीचर्स यामाहा की कर देगी छुट्टी

Bajaj Pulsar NS400 Launch Date in India  :  भारत में जल्द तबाही मचाएगी Bajaj Pulsar NS400  दमदार फीचर्स यामाहा की कर देगी छुट्टी, भारत के मार्केट में बजाज मोटरसाइकिल कंपनी निर्माता का एक नया सेगमेंट बजाज पल्सर एनएस 400 ( Bajaj Pulsar NS400 ) जल्दी एंट्री करने वाला है। 

बजाज पल्सर काफी बेहतरीन और फीचर्स के साथ मार्केट में इस बार देखने को मिलने वाली है इसकी इंजन को भी और भी ज्यादा पावरफुल बनाया गया है जो की यामाहा जैसी बाइक को भी टक्कर देगा। अब आपको बताते हैं कि Bajaj Pulsar NS400 Launch Date India में क्या है। 

Bajaj Pulsar NS400 Launch Date in India

भारत में बजाज पल्सर के नए सेगमेंट Bajaj Pulsar NS400 Launch लंच को लेकर के पहले ऑफिशल अपडेट नहीं था लेकिन अब खबर है कि जून 2024 में इसको मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। और इस बार आपको भारतीय बाजार में पल्सर पैरिमीटर चेसिस में देखने को मिलेगा। 

Bajaj Pulsar NS400 Launch Date in India
Bajaj Pulsar NS400 Launch Date in India

Bajaj Pulsar NS400 Features के बारे में

बजाज मोटरसाइकिल के आने वाले नए बजाज पल्सर एनएस 400 के कुछ खास फीचर्स के बारे में बात कर लेते हैं जो आपको Bajaj Pulsar NS400 सेगमेंट में देखने को मिलने वाला है सबसे पहले इसमें आपको डिजिटल डेस्क देखने को मिलेगा जिसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एंटरटेनमेंट , डिजिटल स्पीडोमीटर शामिल होगा फ्रंट एंड बैक दोनों में डिस्क ब्रेक शामिल किया जाएगा।

Bajaj Pulsar NS400 माइलेज और इंजन

बजाज पल्सर का आने वाला नया संस्करण में Yamaha को टक्कर देने के लिए इसमें 370cc से अधिक का इंजन इस्तेमाल किया जा सकता है जो कि 40hp पावर को जनरेट करेगा जो काफ़ी पॉवरफुल है बाकी लॉन्च होने के बाद कुछ खास ईंजन के बारे में पता चलेगा। इसके इंजन के अनुसर माइलेज आपको 40kmpl से 38kmpl के बीच दिखने को मिल सकता है।

Bajaj Pulsar NS400 Launch Date in India

Bajaj Pulsar NS400 के कीमत का खुलासा

Bajaj Pulsar NS400 के कीमत भारत के मार्केट में बेस्ट सेगमेंट Bajaj Pulsar NS400 के कीमत 1.50 लाख रुपए से एक्स शोरूम में कीमत की शुरुआत होने वाली है। जबकि बजाज पल्सर एनएस 400 की ऑन रोड कीमत 1.80 लाख रुपए देखा जा सकता है।

यह जानकारी आपको पसंद आई होगी तो अपने दोस्तों को शेयर Share करे और भी पैसे कमाने के बारे में जानने के लिए Whatsapp Channel से जुड़ जाएं । 

Also Read :

Leave a comment