इस दिवाली चमचमाती हुई Mahindra Thar खरीदो कीमत केवल 4 लाख रूपए , ऐसा मौका दुबारा नहीं मिलेगा जनाब

इस दिवाली चमचमाती हुए Mahindra Thar खरीदो कीमत केवल 4 लाख रूपए , ऐसा मौका दुबारा नहीं मिलेगा जनाब, अगर आपकी महिंद्रा थार के शौकीन है और आपको चमचमाती हुई महिंद्रा थार ( Mahindra Thar ) चाहिए वो भी 4,0,0000 से भी कम कीमत में दमदार फीचर्स पावरफुल इंजन के साथ में तो आपको 4 सीटर महिंद्र के बारे में बताते हैं।

Mahindra Thar SUV Specification 

जब किसी एडवेंचर कार में पॉवरफुल इंजन दमदार प्रदर्शन करने वाली कार का नाम लिया जाए तो उसमे महिंद्रा थार SUV बेशुमार है लोगो की ड्रीम होती है की वह महिंद्रा थार खरीदे इसका कारण महिंद्रा थार के इंजन का पॉवर और एडवेंचर ऑफ रोडिंग या कही पर भी महिंद्रा थार का पॉवर देखा जाता है लोगो को डिज़ाइन तो पसंद है लेकिन उससे कही ज्यादा उसके फीचर्स भी पसंद करते है। 

Mahindra Thar
Mahindra Thar

महिंद्रा थार के दमदार इंजन की क्षमता

महिंद्रा थार के इंजन बहुत ही पावरफुल होता है जिसमें आपको फोर स्ट्रोक इंजन शामिल किया जाता है । अपने बेहतरीन पावरफुल इंजन के कारण ही महिंद्रा भारतीय कर लवर के दिलों पर राज करती है जिसे लोग ट्रैवल करना काफी पसंद करते हैं इसमें आपको 1497cc से 2184 cc तक इंजन का पॉवर दिया जाता है। यह डीजल और पेट्रोल दोनों मिल में उपलब्ध होती है इसकी माइलेज लगभग 15km का होता है। 

mahindra thar price , cricko tech

Mahindra Thar SUV Details 2023

महिंद्रा थार में आपको कुछ खास फीचर शामिल किए गए हैं इसके बारे में मैं आपको बताता हूं।

ब्रांड  महिंद्रा थार
Seat Capcity 4 Seat
ऑयल का प्रकार डिजल और पेट्रोल
गियर का प्रकार ऑटोमेटिक और मैनुअल
Mahindra Thar Engin 1497cc से 2184 cc
डीजल माइलेज20kmpl

Mahindra Thar On Road Price in India 

हम इस पोस्ट में बात कर रहे थे महिंद्रा थार के चमचमाती हुई महिंद्रा थार एसयूवी आप किस प्रकार से ₹40, 00,00 से कम कीमत में घर ले जा सकते है तो परेशान मत होइए आपको बताते है कैसे महिंद्रा थार खरीद सकते है इसके लिए अपने लोकेशन के अनुसार OLX Mahindra Thar in Dilhi,  OLX Mahindra Thar in Mumbai लिखकर सर्च कर सकते हैं ।

Also Read : Avatar 2 Hollywood Movies के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जानकर उड़ जायेंगे होश जानिए कितना हुआ इस हॉलीवुड फिल्म की कमाई 

यह एक पोर्टल है जहां पर आपको सेकंड हैंड कारों का कलेक्शन मिलता है यह पर आप अपने कीमत के अनुसार कोई Mahindra Thar Under 4 Lakh में देख सकते हैं और खरीद सकते है लेकिन उसके फीचर्स और सेगमेंट थार के कांडिकेशन और Olx पोर्टेल से हमारा कोई लेना देना नही है तो आप अपने अनुसार महिंद्रा थार की खरीदारी करें। 

ऐसे ही ताजा खबर प्राप्त करने के लिए आप हमसे Whatsapp Channel जुड़ सकते है जहा आपके लिए ऑटोमोबाइल से ताजा खबर मिलता रहेगा

Leave a comment