Akshara Singh का Pawan Singh के साथ जबरदस्त रोमांस, फैंस देख हुए बेकाबू निकल जायेगा पानी

Akshara Singh ने Pawan Singh के साथ जबरदस्ती रोमांस, फैंस देख हुए बेकाबू निकल जायेगा पानी जी हां दोस्तों भोजपूरी के सुपरस्टार अभिनेता पवन सिंह के साथ अक्षरा सिंह का जर्बदस्ती रोमांस इंटरनेट पर इस समय बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में बड़े पर्दे पर अक्षरा सिंह और पवन सिंह की केमिस्ट्री खूब जानते हैं।

Akshara Singh
Akshara Singh

एसएमएस लोगों को पवन सिंह और अक्षरा सिंह की हॉट वीडियो देखना अभी काफी पसंद है पवन सिंह अक्षरा सिंह काफी समय पहले दोनों खूब सुर्खियों में थे इसके बाद से अब उनके इंटरनेट पर एक साथ कोई भी वीडियो उपलब्ध नहीं है लेकिन जो पहले की वीडियो उपलब्ध है । उसमे अक्षरा सिंह पवन सिंह के साथ जर्बदस्ती रोमांस करते हुए नजर आ रही है जिसे देख फैसला बेकाबू हो गए हैं।

Akshara Singh और पवन सिंह का रोमांस 

दरसाल हम बात कर रहे हैं पवन सिंह और अक्षरा सिंह के एक फिल्म का गाना के बारे में जिसका नाम तानी फेरे दी बलम जी करवटिया ‘ जो इस समय तेजी से सुर्खियों में आया है । पवन सिंह के फिल्म ‘ सत्या ‘ का गाना है जो इन्टरनेट पर वाइरल है। पवन सिंह के साथ गाने में रात में अक्षरा सिंह रोमांस करते नजर आ रही है और इसको देख दर्शक बेकाबू हो गए है। 

Also Read : Monalisa Hot Video : बंद कमरे में मोनालिसा ने किया दिनेश लाल यादव संग , विडियो अकेले में देखें 

भोजपूरी गानों में पवन सिंह का नाम हमेशा आगे आता है यह अपने आवाज से दर्शक के दिलो पर राज करते है भोजपूरी सिनेमा में जब अक्षरा सिंह ने एंट्री किया उसके बाद पवन सिंह के साथ अक्षरा सिंह की जोड़ी काफी समय तक चर्चा में रहा है और लगातार वीडियो सॉन्ग अक्षरा सिंह के साथ पवन सिंह ने किया है यह वीडियो 5 साल पहले यूटयूब पर रिलीज़ किया गया है ।

तानी फेरे दी बलम जी करवटिया गाने मचाया धमाल 

सत्या फिल्म का यह गाना यूट्यूब पर खूब तेजी से वायरल है और अब तक यह गाना ” तानी फेरे दी बलम जी करवटिया ” अब तक 95 मिलीयन व्यूज प्राप्त कर चुका है और इसके गाने में पवन सिंह के साथ अक्षरा सिंह अल्टीमेट रोमांस करते हुए नजर आ रही है तानी फेरे दी बलम जी करवटिया गाने को मनोज मतलबी ने लिखा है जबकि म्यूजिक डायरेक्टर छोटे बाबा है यह गाना Wawe Music यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है । 

Leave a comment