Urfi Jawed Income और Sofia Ansari Income इंस्टाग्राम के दोनो Reels क्रिएटर्स की कमाई जानकर आपके उड़ जाएंगे होश

Urfi Jawed Income और Sofia Ansari Income इंस्टाग्राम के दोनो Reels क्रिएटर्स की कमाई जानकर आपके उड़ जाएंगे होश , इंटरनेट पर कभी न कभी अपने ऊर्फी जावेद ( Urfi Jawed ) की वीडियो जरूर देखी होगी ।

इस प्रकार से इंटरनेट पर सोफिया अंसारिक हॉट विडियो ( Sofia Ansari Hot Video) आपने जरूर देखी होगी। आज के इस पोस्ट में हम बात करने वाले हैं Urfi Jawed Income कितनी है और  Sofia Ansari Income क्या है । 

Urfi Jawed Income और Sofia Ansari Income इंस्टाग्राम के दोनो Reels क्रिएटर्स की कमाई जानकर आपके उड़ जाएंगे होश

Urfi Jawed कौन है ? Who is Urfi Jawed ? 

ऊर्फी जावेद का जन्म 15 अक्टूबर 1997 ईस्वी में हुआ है यह उत्तर प्रदेश के लखनऊ से राजधानी लखनऊ की रहने वाली है इनके पिताजी का नाम जावेद जाफरी है। उसने अपनी प्रारंभिक शिक्षा प्राप्त करने के बाद मास कम्युनिकेशंस की डिग्री हासिल की और फैशन डिजाइनर की सहायक बनाकर दिल्ली में काम की है। 

Urfi Jawed Income ? उर्फी जावेद की कमाई 
Urfi Jawed Income ? उर्फी जावेद की कमाई 

उसके बाद ऊर्फी जावेद ने मुंबई आ गई और यही से उनके करियर की शुरुआत हुई ऊर्फी जावेद ने कई सारे टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुकी है और इंस्टाग्राम पर अपने स्टाइलिश ड्रेस लुक के लिए जानी जाती है यह अनोखा डिज़ाइन और अलग लुक के ड्रेस में Video बनाती है अपने इंस्टाग्राम Reels और पोस्ट में भी अनोखे ड्रेस में  डिजाइन में हमेशा नजर आते हैं और इसी के कारण या चर्चा में भी रहती हैं। 

Urfi Jawed Income ? उर्फी जावेद की कमाई 

उर्फी जावेद के इंस्टाग्राम पर 4.2 मिलियन फॉलोअर है और ऊर्फी अपने इंस्टाग्राम पर रेगुलर एक्टिव रहती है ऊर्फी जावेद अपने इंस्टाग्राम के ब्रैंड प्रमोशन, स्पॉन्सरशिप और Collaboration करके पैसे कमाती है तो इस प्रकार से ऊर्फी जावेद की अनुमानित आय 70 लाख रुपए से 80 लाख रुपए Urfi Jawed की Income  प्रत्येक वर्ष की है 

यह भी पढ़े : Monalisa Hot Video : बंद कमरे में मोनालिसा ने किया दिनेश लाल यादव संग , विडियो अकेले में देखें 

Sofia Ansari Income सोफिया अंसारी की कमाई

इंटरनेट पर हमेशा सुर्खियों में रहने वाली सोफिया अंसारी के इंस्टाग्राम पर 9.7 मिलियन फॉलोअर है इनका जन्म 30 अप्रैल 1996 में गुजरात में हुआ था । सोफिया अंसारी का कैरियर का शुरुआत मैक्स टकाटक और टिकटोक जैसे शॉर्ट वीडियो ऐप से हुआ था । 

Sofia Ansari Income
Sofia Ansari Income

अब सोफिया अंसारी अपने इंस्टाग्राम पर काफी बढ़िया ग्रोथ पाई है और 9.7 मिलियंस फॉलोअर बना चुकी हैं। सोफिया अंसारी अपने इंस्टाग्राम ब्रांड प्रमोशन,  स्पॉन्सरशिप और कोलैबोरेशन करके महीने के 8 से 10 लाख रुपए आसानी से कमा लेती है इस प्रकार सोफिया अंसारी की अनुमानित आय 90 लाख से 1 करोड़ रुपए वार्षिक है 

हम आपके लिए ऐसे ही टेक्नोलॉजी , ऑटोमोबाइल , खेलकूद और मनोरंजन से जुडी जानकारी शेयर करते है तो आप लेटेस्ट खबर पढ़ने के लिए व्हाट्सप्प ग्रुप ज्वाइन करे

Leave a comment