अब बंद हो सकती है Hero और अन्य कंपनी के मोटरसाइकिल क्योंकि मार्केट में लांच हुआ Bajaj Pulsar Electric Bike , माइलेज 150km 

Bajaj वालो ने ये क्या किया अब बंद हो सकती है hero और अन्य कंपनी के मोटरसाइकिल क्योंकि मार्केट में लांच हुआ Bajaj Pulsar Electric Bike , माइलेज 150km , भारत में अब बहुत ही तेजी से इलेक्ट्रिक कार और बाइक को लोग पसंद कर रहे हैं तो बाइक निर्माता कंपनी अब अधिकतर मॉडिफाई और बेहतरीन माइलेज में electric bike को लांच कर रही है । 

Bajaj Pulsar Electric Bike Lanch in India

भारत में electric bike मांग को देखते हुए bajaj pulsar ने अपना नया सैगमेंट bajaj pulsar electric bike को मार्केट में लांच कर दिया है और बहुत ही जबरदस्त माइलेज के साथ जिसको देख लोग hero bike और अन्य कंपनी के मोटरसाइकिल पर सवाल कर सकते हैं 150 किलोमीटर का माइलेज और भी कई सारे फीचर्स के साथ लांच हुआ है आपको बताते है। 

Bajaj Pulsar Electric Bike
Bajaj Pulsar Electric Bike

Bajaj Pulsar Electric Bike Specification

बजाज पल्सर इलेक्ट्रिक बाइक में बहुत सारे खास फीचर्स को शामिल किया गया है और इसे बहुत ही अच्छे तरीके से हाई लेवल पर मोडिफाइड भी किया गया है फ्रंट में आपको डिजिटल डेस्क देखने को मिलेगा जिसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी ,एंटरटेनमेंट और abs  सिस्टम भी शामिल है । इसके साथ एक डिजिटल ऑडोमीटर स्पीडोमीटर और ड्राइव के लिए एडवांस फीचर्स है। तेजी से चार्ज होने की क्षमता और अलग-अलग राइड के मोड भी उपलब्ध कराए गए। 

Bajaj Pulsar Electric Bike माइलेज और बैटरी

बजाज पल्सर इलेक्ट्रिक बाइक के बैटरी बैकअप की बात करें तो इसमें 5 किलो वाट की बैटरी बैकअप दिया गया है  है जिसके साथ बजाज पल्सर इलेक्ट्रिक बाइक 10000 वाट की मोटर शामिल किया गया जो एक अच्छा माइलेज प्राप्त करने के लिए काफी है इसे आप bajaj pulsar electric bike को 2 घंटे में फुल चार्ज करके 150 किलोमीटर का फुल माइलेज ले सकते हैं । 

यह भी पढ़े : माही और मनीषा के साथ रोमांस करते नजर आए Khesari Lal Yadav वीडियो इन्टरनेट पर हुआ वायरल, विडियो यहां से देखें 

Bajaj Pulsar Electric Bike Price

बजाज पल्सर इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत इसके अलग-अलग वेरिएंट पर है इसमें कई सारे वेरिएंट है जिसकी क्षमता अधिक है बजाज पल्सर इलेक्ट्रिक बाइक जिसकी क्षमता में 10000 वाट की मोटर और 5 किलो वाट के बैटरी है इसकी कीमत आपको 1,20,000 रुपए से शुरू होती है बाकी इसके वेरिएंट और क्षमता पर निर्भर है। 

ऐसे ही ताजा खबर प्राप्त करने के लिए आप हमसे Whatsapp Channel जुड़ सकते है जहा आपके लिए ऑटोमोबाइल से ताजा खबर मिलता रहेगा

Leave a comment