Ind vs Pak Highlights : भारत ने रखा पाकिस्तान के खिलाफ आईसीसी वर्ल्ड कप का रिकॉर्ड कायम 8-0 से आगे अब भारत 

Ind vs Pak Highlights : भारत ने रखा पाकिस्तान के खिलाफ आईसीसी वर्ल्ड कप का रिकॉर्ड कायम 8 – 0 से आगे अब भारत , आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में सबको बेसब्री से भारत और पाकिस्तान के मैच का इंतजार था । भारत के सभी क्रिकेट प्रेमियों का भारत और पाकिस्तान के महा मुकाबले मैच का इंतजार खत्म हुआ और 14 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान एक दूसरे के सामने आ गए । 

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में भारत ने पाकिस्तान को न कि हराया बल्कि प्वाइंट टेबल में पहले स्थान पर भी पहुंच चुका है और इसके साथ ही आईसीसी वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ 8 – 0 का रिकॉर्ड भी भारत ने कायम रखा है आगे बात करते हैं इंडिया और पाकिस्तान के हाइलाइट्स ( Ind vs Pak Highlights ) के बारे में कि भारत और पाकिस्तान के बीच में मैच कैसा रहा । 

Ind vs Pak Highlights
Ind vs Pak Highlights

Ind vs Pak Highlights Match

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के मैच नंबर 12 में भारत और पाकिस्तान का मुकाबला हुआ जिसमें भारत ने पहले टॉस जीत कर गेंदबाजी करने का फैसला किया। भारत और पाकिस्तान का मुकाबला नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में खेला गया भारत ने करते हुए पहला विकेट Abdullah Shafique का भारत के हाथ लग गया था । 

Also Read : Ind vs Pak : पाकिस्तान के खिलाफ हो रही है धाकड़ बल्लेबाज की एंट्री जानिए क्या हो सकता है भारत और पाकिस्तान के प्लेइंग इलेवन

उसके बाद बाबर आजम ने बेहतरीन 58 गेंद में 50 रन और मोहम्मद रिजवान ने 49 रन बनाए जिसके बाद पाकिस्तान ऑल आउट हो कर 191 रन स्कोर बोर्ड पर लगाने में कामयाब रही, जबकि शार्दुल ठाकुर को छोड़ कर भारत के सभी गेंदबाज ने दो दो विकेट प्राप्त किए 

India vs Pakistan Highlights Match 2023 

भारत ने 191 रनों को पुरा करने के लिए बुखार से वापिस प्लेइंग इलेवन में शामिल शुभमन गिल के साथ रोहित शर्मा ने ओपनिंग शुरू कि और दोनो के तरफ से बहुत ही जबरदस्त पारी देखी गयी लेकिन गिल का विकेट जल्द ही भारत के 23 के स्कोर पर शाहीन अफरीदी के हाथ लग गया उसके बाद रोहित शर्मा ने कमाल के बल्लेबाज़ी कि 63 गेंद में 6 छक्के और 6 चौके के साथ 86 रन बनाएं।

रोहित शर्मा का विकेट गिरने से पहले विराट कोहली पवेलियन लौटे गए थे उसके बाद श्रेयश लेयर और केएल राहुल ने बेहतरीन बल्लेबाजी किए और दोनो ने पाकिस्तान के खिलाफ बेहतरीन पारी खेली श्रेयश लेयर ने अपने नाम अर्धशतक किया और भारत को 7 विकेट से जीत दिला दी । 

Cricket से जुडे लेटेस्ट क्रिकेट, कबड्डी और अन्य स्पोर्ट से जुड़ी जानकारी प्राप्त करने के लिए Whatsapp Channel से जरुर जुड़ जाए । 

Leave a comment