New Zealand vs Netherland Highlights :  न्यूज़ीलैंड ने नीदरलैंड को दिया 99 रनों का झटका प्वाइंट टेबल में टॉप में कायम

New Zealand vs Netherland Highlights :  न्यूज़ीलैंड ने नीदरलैंड को दिया 99 रनों का झटका प्वाइंट टेबल में टॉप में कायम , आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में न्यूजीलैंड ने जीत के साथ शुरुआत की थी और अपने दूसरे मैच में फिर नीदरलैंड को हरा करके प्वाइंट टेबल में पहले स्थान पर जगह टाइम रखा है। 

New Zealand vs Netherland Highlights 

नीदरलैंड ने पहले टॉस जीत करके गेंदबाज़ी करने का फैसला किया न्यूजीलैंड के ओपनर ने बेहतरीन शुरुआत किया जबकि नीदरलैंड के गेंदबाज ने तीन लगातार मेडन ओवर निकाल दिए न्यूजीलैंड के लिए Conway ने 32 रन बनाए और 60 रन पर अपना विकेट गवा दिए ।

New Zealand vs Netherland Highlights :  न्यूज़ीलैंड ने नीदरलैंड को दिया 99 रनों का झटका प्वाइंट टेबल में टॉप में कायम
New Zealand vs Netherland Highlights

उसके बाद न्यूजीलैंड के अपने Y. Young ने बेहतरीन पारी खेले और 70 रन बनाए जिसमें 7 छक्के और उसमे 2 चौके शामिल थे उसके बाद न्यूज़ीलैंड के पहले मैच में शतक लगाने वाले रचिन रविंद्र ने 51 रन बनाएं और न्यूजीलैंड के कप्तान ने भी 51 रन बनाए इस प्रकार से न्यूजीलैंड ने अपने 7 विकेट के नुकसान पर 322 रन बनाएं। 

इसे भी पढ़े : Ind vs Aus Highlights : भारत लगभग हार गया था पहला ICC World Cup मैच लेकिन फिर कोहली और राहुल के ने जो किया सबके उड़ गए होश

Netherland vs Aus Highlights 

नीदरलैंड के ओपनर बल्लेबाजी करते हुए 63 रन पर तीन विकेट गवा दिए थे उसके बाद नीदरलैंड को शानदार प्रदर्शन करने की जरूरत थी तो Colin Ackermann ने  73 गेंद में 69 रनों की पारी खेले जिसमें 5 चौके लगाए और उसके बाद मिचेल सेंटनर का शिकार हो गए। न्यूजीलैंड के स्पिनर मिचेल मिचेल सेंटनर कुल 5 विकेट प्राप्त किए ।

नीदरलैंड ( New Zealand vs Netherland Highlights ) के किसी भी बल्लेबाज को अधिक रन नहीं बनाने दिए नीदरलैंड के कप्तान एडवर्ड ने 30 रन बनाएं इस प्रकार से 46.3 ओवर में आल आउट हो गए और न्यूजीलैंड को 99 रनों से जीत मिल गई अब प्वाइंट टेबल में न्यूजीलैंड टॉप पर है। 

तेज न्यूज़ 24 मतलब सबसे तेज खबर अब आप तक – हम आपके लिए टेक्नॉलजी , मनोरजन, खेल कूद , बिजनेस और अन्य ताजा खबर हिंदी में सबसे पहले देते है तो अभी ज्वाइन कीजिये व्हाट्सप्प ग्रुप पाइये ताजा खबर सबसे पहले और समय से धन्यवाद !

यह भी पढ़ें : 

Leave a comment