Ind vs Aus Highlights : भारत लगभग हार गया था पहला ICC World Cup मैच लेकिन फिर कोहली और राहुल के ने जो किया सबके उड़ गए होश

Ind vs Aus Highlights : भारत में आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत 5 अक्टूबर 2023 से शुरू हो गया है लेकिन भारत आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में अपना पहला मैच 8 अक्टूबर 2023 को ऑस्ट्रेलिया से खेल जिसमें भारत को लगभग हर ही मिलने वाले थे लेकिन उसके बाद फिर विराट कोहली और के एल राहुल ने जो किया उसे देख दर्शक के होश उड़ गए।

Ind vs Aus Highlights भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया हाईलाइट

ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीत करके पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया लेकिन उनका फैसला बी आसार होते जसप्रीत बुमराह के दूसरे ओवर में दिख गया जसप्रीत बुमराह ने अपने स्पेल के दूसरे ओवर में ही मिशन मार्च को बिना रन बनाए ही पवेलियन भेज दिए। 

उसके बाद डेविड वार्नर ने 52 गेंद खेलकर 41 रन बनाए जिसमें डेविड वार्नर ने 6 चौके भी लगाए थे उसके बाद कुलदीप यादव को डेविड वॉर्नर का विकेट मिल गया और ऑस्ट्रेलिया का 74 रन पर दूसरा विकेट गिर गया ऑस्ट्रेलिया ने पहले ओपनिंग करते हुए स्कोर बोर्ड पर टोटल 199 बना पाए और और 49.3 ओवर खेल कर ऑल आउट हो गए।  

Ind vs Aus Highlights
Ind vs Aus Highlights

भारत के ओपनर बिना खाता खोले पहुचे पावलियन

भारत ने बल्लेबाजी ( Ind vs Aus Highlights ) करने के लिए शुभमन के लिए अनुपस्थिति में ईशान किशन को मौका दिया और लेकिन ईशान किशन उसे सही तरीके से इस्तेमाल न कर सके और बिना रन बनाए आउट हो गए। भारत को 2 रन पर रोहित शर्मा और श्रेयश का विकेट खोना पड़ गया । जोश हेजलवुड को एक ओवर में 2 विकेट प्राप्त हो गया । 

भारत की देवी शुरुआत के बाद विराट कोहली और केएल राहुल में शानदार पार्टनरशिप बिल्ड हुआ विराट कोहली ने 87 रनों की पारी खेली जिसमें 6 चौंके लगाएं और कुल 116 गेंद खेले। उसके बाद केएल राहुल ने 115 गेंद में 97 रनों की पारी में 2 छक्के और 8 चौके लगाए जबकि हार्दिक पांडेय ने 11 रन बनाएं और भारत को जीत दिलाई। 

Also Read : Monalisa Hot Video : बंद कमरे में मोनालिसा ने किया दिनेश लाल यादव संग , विडियो अकेले में देखें 

Tej News 24 के साथ और भी ऐसे लेटेस्ट टेक्नोलॉजी ऑटोमोबाइल मनोरंजन और खेल खुद से जुडी जानकारी पड़ने के लिए व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करे ।

भारत आईसीसी वर्ल्ड कप प्वाइंट टेबल

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में प्वाइंट टेबल की बात करें तो भारत प्वाइंट टेबल में  पांचवें स्थान पर है पहले स्थान पर न्यूज़ीलैंड है। 

Leave a comment