England vs Bangladesh Highlights : एक हार के बाद इंग्लैंड ने जीत किया हासिल बांग्लादेश को बड़े रनों की मार्जिन से दिया मात

England vs Bangladesh Highlights : एक हार के बाद इंग्लैंड ने जीत किया हासिल बांग्लादेश को बड़े रनों की मार्जिन से दिया मात , आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत इंग्लैंड ने किया लेकिन अपने पहले मैच में इंग्लैंड को हार का सामना करना पड़ा था । 

लेकिन अब इंग्लैंड ने आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के लिए अपने दूसरे मैच में बांग्लादेश के खिलाफ जीत हासिल किया है वही बांग्लादेश ने भी अफ़गानिस्तान से जीत हासिल किया था तो मनोबल ज्यादा था लेकिन अब इंग्लैंड ने जीत हासिल किया है तो पूरे मैच England vs Bangladesh Highlights के बारे में बात करते हैं। 

England vs Bangladesh Highlights Match

जब टॉस हुआ तो बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और इंग्लैंड के ओपनर ने बेहतरीन प्रदर्शन से मैच की शुरुआत किया डेविड मलान ने 140 रनों की पारी 106 गेंद में खेले जिसमे 16 चौंके और 4 छक्के लगाए उसके बाद बैरस्टो ने भी बेहतरीन पारी खेले और 52 रन बनाएं

England vs Bangladesh
England vs Bangladesh

जे रूट ने भी 68 गेंद में 82 रन बनाए जिसमे 8 चौंके और 1 छक्के लगाए बांग्लादेश के गेंदबाजों में मेंहदी हसन को 4 विकेट मिला जबकि शोरिफ इस्लाम को 3 विकेट प्राप्त हुआ तब तक इंग्लैंड ने स्कोर बोर्ड पर 9 विकेट गवाकर टोटल 364 रन बनाएं जो बांग्लादेश ( England vs Bangladesh ) को जीत के बनाना था। 

इसे भी पढ़े : New Zealand vs Netherland Highlights :  न्यूज़ीलैंड ने नीदरलैंड को दिया 99 रनों का झटका प्वाइंट टेबल में टॉप में कायम

Bangladesh vs England Highlights 

इंग्लैंड के द्वारा दिए गए 364 रनों का पीछा करने उतरी  बांग्लादेश के टीम ने अपने ओपनर तंजिद हसन को 14 रन पर विकेट खो दिए । उसके बाद मीडियल ऑर्डर के विकेट तेज से इंग्लैंड के हाथ लग गया और इंग्लैंड ने बांग्लादेश को 49- 4 विकेट प्राप्त किए ।

बांग्लादेश के ओपनर और विकेटकीपर ने बेहतरीन पारी खेली और ओपनिंग करते हुऐ लिटिन दास ने 66 गेंद में 77 रन बनाए जिसमे 2 छक्के और 7 चौंके शामिल थे और Mushfiqur Rahim ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किए अर्धशतक बनाएं। लेकिन बांग्लादेश रनों को पुरा करने से पहले ऑल आउट हो गया और इंग्लैंड के गेंदबाज़ी में Reece Topley को 4 विकेट हासिल हुई और इंग्लैंड ने 137 रन से जीत हासिल कर लिया। 

हम आपके साथ और भी ऐसे स्पोर्ट्स से जुडी जानकारी शेयर करें है और भी खेलों से जुडी जानकारी के लिए आप Tej News 24 के साथ Whatsapp Group से जुड़ सकते हैं  । 

संबंधित खबरें : 

Leave a comment