Bangladesh vs New Zealand Highlights : न्यूज़ीलैंड इस बार जीत सकता है आईसीसी वर्ल्ड कप ट्रॉफी, हासिल की लगातर 3 जीत 

Bangladesh vs New Zealand Highlights : न्यूज़ीलैंड इस बार जीत सकता है आईसीसी वर्ल्ड कप ट्रॉफी, हासिल किया लगातर 3 जीत , आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में न्यूजीलैंड के साथ आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत की किया था। न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को भी हरा दिया था अब लगातार बांग्लादेश को हराकर के न्यूजीलैंड ने तीन मैच जीत लिया है ।

Bangladesh vs New Zealand Highlights

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के मैच नंबर 11 में Bangladesh vs New Zealand का मैच खेला गया न्यू में पहले टॉस जीत करके गेंदबाजी करने का फैसला किया और बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए बांग्लादेश को 245 रन पर 9 विकेट चटकाए । बांग्लादेश के ओपनर ने कोई काश बल्लेबाजी नही कर पाए मेंहदी हसन ने 30 रन और बांग्लादेसी विकेटकीपर रहीम ने 66 रन बनाए जिसमे 6 चौके और 2 छक्के शामिल थे। 

Bangladesh vs New Zealand Highlights
Bangladesh vs New Zealand Highlights

बांग्लादेश का 152 पर पांच विकेट गिर चुके थे लेकिन बांग्लादेश के सभी बल्लेबाज ने काफी संघर्ष के साथ में स्कोर बोर्ड पर 245 रन 9 विकेट गाव करके कामयाब रहे जिसमें Mahmudullah का 41 रन की नॉट आउट पारी शामिल रहा और न्यूजीलैंड के गेंदबाज लक्की फॉर्गसन को 3 विकेट प्राप्त हुए । 

Also Read : Ind vs Pak : पाकिस्तान के खिलाफ हो रही है धाकड़ बल्लेबाज की एंट्री जानिए क्या हो सकता है भारत और पाकिस्तान के प्लेइंग इलेवन

न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश को 8 विकेट से हराया 

न्यूजीलैंड ने बल्लेबाजी करते हुए बेहतरीन शुरुआत किए अपना पहला विकेट 12 रन पर राचिन रवींद्र का गवा दिए उसके बाद कन्वे भी 45 रन की पारी खेलकर एलबीडब्ल्यू आउट हो गए  न्यूजीलैंड के बल्लेबाज़ केन विलियमसन ने 107 गेंद में 78 रन जिसमे 8 चौके और 2 छक्के शामिल थे । 

उसके बाद डार्ली मिचेल ने बेहतरीन पारी खेले जिसमे वह 6 चौके और 4 छक्के की सहायता से 89 रन के पारी खेले इस प्रकार न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश को 8 विकेट से हराकर के अब प्वाइंट टेबल में पहले स्थान पर 6 अंक के साथ में है । 

हम आपके साथ ऐसे ही क्रिकेट से जुडी हर एक अपडेट आपके साथ शेयर कर रहे है तो हर एक अपडेट तुरंत पढ़ने के व्हाट्सप्प चैनल से जरूर जुड़ जाये

Leave a comment