Mahindra xuv 300facelift launch होते ही अपने फीचर्स के दम पर मचाई धूम , पैनोरोमिक सनरूफ ने लूटी वाहवाही जानिए इसकी कीमत 

Mahindra xuv 300facelift launch होते ही अपने फीचर्स के दम पर मचाई धूम , पैनोरोमिक सनरूफ ने लूटी वाहवाही जानिए इसकी कीमत , महिन्द्रा की नई suv कार में बेसुमार mahindra xuv 300facelift  ने अपने नए सेगमेंट में भारत के लोगो का ध्यान अपने तरफ आकर्षित किया है और मार्केट में mahindra car का शोर मचाया है। 

महिंद्रा की कर 2019 में ही mahindra xuv 300facelift लॉन्च किया गया था लेकिन भारत में प्रत्येक वर्ष बहुत से कर एंट्री करती है लॉन्च होती है जिसके कारण महिंद्रा एसयूवी के कई सारे फीचर्स फीके पड़ गए इसके बाद महिंद्रा कंपनी ने इसमें कई सारे मॉडिफाई फिचर्स और इंटीरियर डिजाइन देने का फैसला किया । उसके बाद महिंद्रा एक्सयूवी 300 फेसलिफ्ट को मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। 

Mahindra xuv 300facelift lunch होते ही अपने फीचर्स के दम पर मचाई धूम , पैनोरोमिक सनरूफ ने लुटा बहबाही जानिए इसके कीमत 
Mahindra xuv 300facelift lunch

Mahindra xuv 300facelift lunch in india

महिंद्रा की आने वाली नई एक्सयूवी ( mahindra xuv 300facelift ) को भारत में लांच कब किया जाएगा इसको लेकर के कोई ऑफिशल अपडेट अभी तक जारी नहीं किया गया है लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि महिंद्रा की नई एक्सयूवी जल्द ही शौकीनों के लिए बेहतरीन मॉडल में जबरदस्त पेशकश 2024 की शुरुआत में देखने को मिल सकता है जो की उम्मीद जाता है जा रहा है कि इलेक्ट्रिक लाइनअप में मार्केट में एंट्री करने वाली है। 

यह भी पढ़े : इस दिवाली चमचमाती हुई Mahindra Thar खरीदो कीमत केवल 4 लाख रूपए , ऐसा मौका दुबारा नहीं मिलेगा जनाब

Mahindra xuv 300facelift features

महिंद्रा की आने वाली नई एक्सयूवी भारत में यह पहले कर होगी जिसमें आपको  पैनोरोमिक सनरूफ देखने को मिलने वाला है जो mahindra xuv 300 फेसलिफ्ट को खास बनाता है।  इसके बाद  इसमें नई टेक्नोलॉजी अपडेट के साथ में डिजिटल डेस्क देखा जा सकता है जिसमे कई सारे फीचर्स शामिल होगे । इसमें वायरलेस फोन चार्जिग, वेंटिलेटर फ्रंट सीट डिजिटल ड्राइवर नाम की एक फीचर्स को इसमें देखा जा सकता है। 

Mahindra xuv 300facelift engine capcity

महिंद्रा की आने वाली नई एक्सयूवी 300 फेसलिफ्ट में आपको पावरफुल इंजन देखने को मिलेगा । महिंद्रा के प्री फेसलिफ्ट के सामना इसका इंजन देखने को मिल सकता है जिसने डीजल और पेट्रोल वेरिएंट होगा । मार्केट में 3 सिलेंडर के साथ 1.2 टर्बो पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल इंजन दिया जा सकता है। महिंद्रा एक्सयूवी 300 फेसलिफ 110bhp का पॉवर और 130rpm का टार्क पावर पेट्रोल में और डीजल में 117rpm के पावर को जनरेट करने की क्षमता दिया जायेगा। 

यह भी पढ़े : ऐसा मौका नहीं मिलेगा ₹19,00 दे कर घर ले जाओ Hero Electric Optima Bike , फीचर्स और सेगमेंट छु लेगा दिल

Mahindra xuv 300facelift price in india

भारत में महिंद्रा के नए आने वाली नई एक्सयूवी कार के कीमत को लेकर कोई अभी तक ऑफिशियल अपडेट सामने नहीं आया है जिसके कारण के बारे में कह पाना मुश्किल है । इसके आने वाली वेरिएंट पर डिपेंड करेगा कि कितने सारे वेरिएंट में भारत में महिंद्रा mahindra xuv 300facelift को पेश करता है हालांकि mahindra xuv300 facelift की कीमत की शुरुआत 9.1 लाख रुपए से लेकर के 15.5 लख रुपए तक हो सकती है । 

ऐसे ही ताजा खबर प्राप्त करने के लिए आप हमसे व्हाट्सप्प जुड़ सकते है जहा आपके लिए ऑटोमोबाइल से ताजा खबर मिलता रहेगा

ताजा खबर :

Leave a comment