SL vs Pak Highlights : एक ही मैच में आए 4 शतक पाकिस्तान ने श्रीलंका की डंका बजाई और जीत लिया मैच

SL vs Pak Highlights : आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के लिए सभी टीमें प्रतिदिन एक दूसरे के साथ मुकाबला खेल रही है ऐसे में 10 नवंबर 2023 को दोपहर 2:00 बजे से पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 का मैच नंबर 8 खेला गया जिसमें श्रीलंका ने पहले टॉस जीत कर के बल्लेबाजी करने का फैसला किया और उनका फैसला उनके लिए बहुत ही बेहतरीन साबित हुआ। 

श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए स्कोर बोर्ड पर कुल 344 – 9 विकेट खोकर बनाएं जिसमें 2 शतक भी श्रीलंका की तरफ से देखने को मिले उसके बाद पाकिस्तान की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए रनों को पूरा करने की उम्मीद में पाकिस्तान के प्लेयर्स ने बेहतरीन परफॉर्म किया और पाकिस्तान की तरफ से भी दो शतक देखने को मिले जिसके कारण पाकिस्तान ने श्रीलंका को 6 विकेट से हरा कर के टॉप टू में जगह बनाई है। 

SL vs Pak Highlights : एक ही मैच में आया 4 शतक पाकिस्तान ने श्रीलंका की डंका बजाया और जीत लिया मैच
SL vs Pak Highlights

Pakistan Vs Shri Lanka Highlights Match

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 ( SL vs Pak Highlights ) के मैच नंबर 8 पाकिस्तान बनाम श्रीलंका ( SL vs Pak Highlights ) टॉस हुआ तो श्रीलंका ने पहले टॉस जीता और बल्लेबाजी करने का फैसला किया श्रीलंका के ओपनर  कुशल परेरा का 5 रन पर पाकिस्तान को विकेट मिल गया उसके बाद पाथुम निशंका और कुशल मेंडिश ने जबरदस्त बल्लेबाज़ी की ।

कुशल मेंडिश ने 122 रनों की पारी खेली तो पाथुम निसंका ने 61 गेंद में 51 रन बनाएं। सदीरा समराविक्रमा ( Sadeera Samarawickrama ) ने 89 गेंद खेली जिसमें 11 चौके और दो छक्के की सहायता से 108 रनो की शानदार पारी खेली। इस प्रकार श्रीलंका के 9 विकेट के नुकसान पर 344 रन स्कोर बोर्ड पर लग गए। 

इसे भी पढ़े : New Zealand vs Netherland Highlights :  न्यूज़ीलैंड ने नीदरलैंड को दिया 99 रनों का झटका प्वाइंट टेबल में टॉप में कायम

SL vs Pak Highlights Match

पाकिस्तान ने बल्लेबाजी करते हुए बेहतरीन शुरुआत की और पाकिस्तान के ओपनर Abdullah Shafique ने 103 गेंद खेलकर 113 रन बनाए जिसमें से 3 छक्के और 10 चौके भी शामिल थे। उसके बाद पाकिस्तान के मीडियल ऑर्डर में मोहम्मद रिजवान ने 121गेंद में 132 रनों की पारी खेली जिसमें 8 चौंके और 2 छक्के शामिल थे। पाकिस्तान ने 10 बॉल पहले ही 6 विकेट से जीत हासिल कर ली है और अब वह प्वाइंट टेबल पर दूसरे स्थान पर कायम हैं 

हम आपके साथ और भी ऐसे स्पोर्ट्स से जुडी जानकारी शेयर करें है और भी खेलों से जुडी जानकारी के लिए आप Tej News 24 के साथ Whatsapp https://whatsapp.com/channel/0029Va69JBg0G0XrPNpHyz1R Group से जुड़ सकते हैं  । 

Leave a comment