भारत में लांच होते ही छा गया Skoda Slavia Matte Edition का नया सेगमेंट , देखे कीमत और फीचर्स 

Skoda Slavia Matte Edition एक बार फिर से अपनी शानदार शुरुआत की है स्कोडा स्लाविया भारत में लांच होते ही मार्केट में छा गयी है इसके दमदार फीचर्स और पावरफुल इंजन के लोग दीवाने हो गए हैं। स्कोडा स्लेविया को भारत में आधिकारिक तौर पर उतारा गया है। 

भारत में लांच को लेकर ऑटोमेकर ने सेडान के टॉप मॉडल टॉप एंड वैरिएंट फिचर्स के साथ लांच किया है इसकी कीमत में भी भारी डिस्काउंट ऑफर दिया गया है जिससे बाद मार्केट में Skoda Slavia Matte Edition का बोल बाला हैं।

Skoda Slavia के खाश फीचर्स के बारे में

Skoda Slavia ऐसे तो आपने दमदार फीचर्स के कारण पहचान लिया जाता है इसमें ड्राइवर के लिए Electric Seat Adjustment शामिल किया गया है जबकि 10.1 इंच का टच स्क्रीन दिया गया है और डिजिटल डेस्क को शामिल किया है , वायरलेस फोन चार्जिग, सनरूप सुविधा उपलब्ध है। मार्केट में इसको Skoda Slavia Mate Edition के नाम से उतारा गया है ।

भारत में लांच होते छाय गया Skoda Slavia Matte Edition का नया सेगमेंट , देखे कीमत और फीचर्स 
भारत में लांच होते छाय गया Skoda Slavia Matte Edition का नया सेगमेंट , देखे कीमत और फीचर्स 

इसके स्टैंडर्ड मॉडल की बात करें तो उसमें मैट फिनिश कार्बन स्टील कलर स्कीम और विंग्स मिरर्स तथा डोर हैंडल पर ग्लास ब्लैक एसेसमेंट है। वही इसका गार्निश, फ्रंट ग्रिल और विंडो लाइनिंग पर क्रोम का फिनिशिंग है जो एक नई लुक देता है। Skoda Slavia नए सेगमेंट में मार्केट में ड्यूल ईंजन 1.0L TSI और दूसरा 1.05 TSI टर्बो पेट्रोल सेगमेंट देखे गए हैं।

Skoda Slavia Matte Edition सेगमेंट माइलेज

भारत के मार्केट में Skoda Slavia मैट एडिशन के माइलेज की बात की जाए तो इसका माइलेज 18.9kmpl दिखा गया है। इसमें इंजन 1498cc दिया गया है जो मैक्स पॉवर 147.52bhp और 5000- 6000 rpm है मैक्स टॉर्क में 250nm और 1600-3500 हैं ट्रांसमिशन ऑटोमेटिक मोड में उपलब्ध है 

Also Read :

Skoda Slavia Matte Edition Price in India

भारत में Skoda Slavia Matte Edition की कुल 15 से ज्यादा वैरिएंट उपलब्ध है। इसकी कीमत की शुरुआती 11.5 लाख ऐसी होती है और 18.7 लाख तक जाती है। स्कोडा स्लेविया का बेस मॉडल के रूप में 1.0L TSI और दूसरा 1.05 TSI जोगी इसका टॉप मॉडल है। नई दिल्ली में एक्स शोरूम में इसकी कीमत की शुरुआत 11.5 लख रुपए से होती है जो की 19 लाख तक चली जाती है। 

आशा है कि जानकारी आपको पसंद आया है तो अपना Feedback जरूर करें और हम आपके लिए ऐसे ही Tips Tricks, ऐप Review के बारे में और Whatsapp बिल्कुल हिंदी में देते हैं। 

Leave a comment