Oppo और Vivo का होश उड़ाने आ गया Samsung का यह धांसू स्मार्टफोन, देखें फिचर्स और कीमत

Samsung A14 Smartphone 2023 : Oppo और Vivo का होश उड़ाने आ गया सैमसंग का यह धांसू स्मार्टफोन, देखें फिचर्स और कीमत , समसंग ने मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन को लांच करके  विवो और ओप्पो जैसे स्मार्टफोन निर्माता कंपनी के होश उड़ा दिया है क्योंकि समसंग ने अपना नया स्मार्टफोन Samsung A14 को मार्केट में लांच कर दिया है जोकि बहुत ही कम कीमत में विवो और ओप्पो स्मार्टफोन का टक्कर दे रहा हैं। जिसमे One UI Core के अपडेट Opreting System दिया जा रहा है। 

Samsung A14 Smartphone Specification

सैमसंग में अपना नया स्मार्टफोन सैमसंग a14 को जनवरी के महीने में लॉन्च किया है इसमें आपको कई सारे बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलते हैं ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ यह स्मार्टफोन दिया जा रहा है जिसमें आपको 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा और 5 megapixel ultrawide सपोर्ट कैमरा के बाद भी 2 मेगापिक्सल माइक्रो लेंस सपोर्ट दिया जा रहा है। 

Oppo और Vivo का होश उड़ाने आ गया Sumsung का यह धांसू स्मार्टफोन, देखें फिचर्स और कीमत
Oppo और Vivo का होश उड़ाने आ गया Sumsung का यह धांसू स्मार्टफोन, देखें फिचर्स और कीमत

Samsung A14 में आपको 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा देखने को मिल जाएगा प्रोसेसर की बात करें तो इसमें mediatech mt 6769 helio g85 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। सैमसंग ने अपने हर की स्मार्टफोन में बेहतरीन डिस्प्ले यूजर के लिए प्रोवाइड करता हैं तो इसमें 6.6 इंच का pls lcd डिस्पले दिया है। 

Also Read : इस दिवाली चमचमाती हुई Mahindra Thar खरीदो कीमत केवल 4 लाख रूपए , ऐसा मौका दुबारा नहीं मिलेगा जनाब

Samsung A14 Smartphone Price and Memory Storage

सैमसंग A14 को सैमसंग ने मार्केट में कई वेरिएंट में लॉन्च किया है जिसमें अलग-अलग मेमोरी स्टोरेज देखने को मिलता है उसी के हिसाब से सैमसंग a14 की कीमत भी रखी गई है जैसे कि सैमसंग  a14 को 4gb रैम 64gb इंटरनल स्टोरेज क्षमता में 12,499 रूपए में खरीद सकते हैं। वहीं एसके दूसरे वेरिएंट 4gb रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज क्षमता इसकी कीमत 13999 रूपए है। 

Samsung A14 battery capacity and features

Samsung A14 एक 4g स्मार्टफोन है इसमें आपको साइड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा रहा है। बैटरी क्षमता में आपको 5000 mah की बैटरी लाइफ और उसके साथ 18w का चार्जर क्षमता भी मिलता है जो जो आपके स्मार्टफोन samsung a14 फोन 25 मिनट में 75 प्रतिशत तक चार्ज करने का क्षमता रखता है। बॉक्स में आपको usb adaptor और usb c 2.0 cables मिलेगा। 

लेटेस्ट टेक्नॉलजी अपडेट के लिए व्हाट्सप्प ग्रुप को ज्वाइन करे और पाइये लेटेस्ट टेक अपडेट , ऑटोमोबाइल अपडेट और खेल कूद से जुडी हर एक ताजा खबर हिंदी में

Leave a comment