Rani Mukerji and Hande Ercel फ्रेम्स कांफ्रेंस में प्रमुख व्यक्तियों में से होंगे

Rani Mukerji and Hande Ercel : A-list बॉलीवुड अभिनेत्री Rani Mukerji और तुर्की की star Hande Ercel मुंबई में आयोजित होने वाले फ्रेम्स कॉन्फ्रेंस में उपस्थित होंगे। भारतीय वाणिज्य और उद्योग महासभा (FICCI) द्वारा संचालित, वार्षिक संवाद एशिया के सबसे बड़े मीडिया और मनोरंजन उद्योग के आयोजनों में से एक है।

Rani Mukerji and Hande Ercel : 2024 के फ्रेम्स का विषय है “आरआरआर: प्रतिबिम्ब, वास्तविकता और आगे की राह”। इस साल के प्रतिभागी में शामिल हैं अर्जुन नोहवार, Warner Bros. डिस्कवरी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और साउथ एशिया के सामान्य प्रबंधक; सुशांत स्रीराम, प्राइम वीडियो इंडिया के देश निदेशक; मोनिका शेरगिल, नेटफ्लिक्स इंडिया के उपाध्यक्ष, सामग्री; दानिश खान, सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया के कारोबार हेड और स्टूडियोनेक्स का कार्यकारी उपाध्यक्ष; संध्या देवनाथन, मेटा इंडिया के उपाध्यक्ष और मुख्य; और इरिना घोष, माइक्रोसॉफ्ट इंडिया के प्रबंध निदेशक।

Also read this : Deadpool 3′ ने ‘Spider-Man: No Way Home’ को पछाड़ा 365 मिलियन दर्शकों के साथ सबसे अधिक देखे जाने वाले ट्रेलर लॉन्च का खिताब हासिल किया

Rani Mukerji and Hande Ercel : स्पेनिश शक्तिशाली प्रतिनिधित्व की उम्मीद है। भारतीय सूचना और प्रसारण मंत्रालय के प्रतिनिधियों का भी अपेक्षित है। इस घटना में एक मजबूत बी 2 बी सामग्री बाजार भी है, जो पिछले सालों के महामारी के वर्षों के बाद इस साल पूरी शक्ति के साथ होगा।

Hande Ercel and Rani Mukerji

 

सम्मेलन के एक प्रमुख लक्षण में अपेक्षित वार्षिक फिक्की-ईवाई रिपोर्ट का प्रकाशन है, जो सभी भारतीय मीडिया क्षेत्रों में पिछले वर्ष का व्यापक परीक्षण और आगामी कुछ वर्षों के विकास की भविष्यवाणियां है।

FICCI- FRAMES 5 से 7 मार्च तक होगा।

हम आपके लिए ऐसे ही टेक्नोलॉजी , ऑटोमोबाइल , खेलकूद और मनोरंजन से जुडी जानकारी शेयर करते है तो आप लेटेस्ट खबर पढ़ने के लिए व्हाट्सप्प ग्रुप ज्वाइन करे

 

Leave a comment