Khesari Lal Yadav ने यामिनी सिंह के साथ किया रात में रोमांस विडियो हुआ वाइरल देख फैंस हुए बेकाबू

Khesari Lal Yadav ने यामिनी सिंह के साथ रात में स्टेज पर करने लगे रोमांस वीडियो क्लिप हो गया वाइरल जबकि वायरल खेसारी लाल यादव के वीडियो को देख के फैंस बेकाबू हो गए । भोजपुरी के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव को लेकर फैंस में काफी उत्साह दिखाई देता है वही खेसारी लाल यादव लगातार अपने भोजपुरी लोकगीत और सिनेमा से तहलका मचा रहे है ।

Khesari Lal Yadav ने यामिनी सिंह के साथ किए रात में रोमांस विडियो हुआ वाइरल देख फैंस हुए बेकाबू

इस समय खेसारी लाल यादव ( Khesari Lal Yadav ) को लेकर इस समय एक न्यूज तेजी से वायरल हो रहा है की खेसारी लाल यादव अब ग्लोबल म्यूज़िक भोजपुरी के अतिरिक्त किसी दूसरे म्यूजिक कंपनी के अब 2025 तक कोई म्युजिक एल्बम नहीं कर सकते हैं यह हाई कोर्ट का आदेश है लेकिन अभी भी पहले से उपलब्ध खेसारी लाल यादव और यामिनी सिंह का एक भोजपुरी एल्बम इंटरनेट पर धमाल कर रहा है।

Also Read : Akshara Singh का Pawan Singh के साथ जबरदस्त रोमांस, फैंस देख हुए बेकाबू निकल जायेगा पानी

Khesari Lal Yadav और Yamini Singh भोजपुरी गाना

खेसारी लाल यादव और भोजपुरी इंडस्ट्री के मानी जानी डांसर यामिनी सिंह का के रोमांस वीडियो कब लोगो को पसंद आ रहा ही और हम बात कर रहे है खेसारी लाल के लेटेस्ट भोजपुरी गाना ‘ गरम गोदाम ‘ के सुपरहिट जोड़ी खेसारी लाल यादव ने नेहा राज के साथ में अपनी मधुर आवाज सुनने को मिलेगा ।

खेसारी लाल के इस गाने में यामिनी सिंह अपनी अदाएं दिखाती नजर रही और उनके साथ खेसारी लाल यादव का कॉमेस्टे खूब जमती है अब तक यह गाना यूट्यूब पर 43 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है और यह गाना भागीरथ पाठक और म्यूजिक डायरेक्टर शुभम राज है । खेसारी लाल यादव का यह भोजपुरी गाना सारेगामा भोजपुरी म्यूजिक पर अपलोड किया गया है।

Leave a comment