Jio ने शुरु किया 5G Upgrade Recharge Plan जानिए कितने में कर सकते हैं अपने सिम कार्ड को 5G नेटवर्क में अपग्रेड

Jio 5G Upgrade Recharge Plan : आप सभी को पता ही होगा कि अब सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने धीरे-धीरे इंटरनेट स्पीड को अलग स्पीड क्लेम कर रही है जैसे की 4G और 5G ऐसे में जिओ के तरफ से भी अपने टेलीकॉम यूजर के लिए 5G अपग्रेड किया जा रहा है। जितने भी जियो के यूजर सिम का इस्तेमाल करते हैं उनके लिए बहुत ही खुशखबरी है कि जियो अब अपने कुछ ऐसे लोकेशन पर जिओ 5G अपग्रेड किया है। 

Jio 5G Upgrade Recharge Plan

अगर आप भी जिओ सिम का इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए बहुत ही बड़ी खुशखबरी है। अब आपके जिओ सिम पर 5G अपग्रेड रिचार्ज प्लान शामिल हो चुका है जिसका आप इस्तेमाल करके Jio 5G का इस्तेमाल कर पाएंगे। जिओ की तरफ से बहुत ही सस्ता रिचार्ज 5G के लिए शुरू किया गया है। 

Jio ने शुरु किया 5G Upgrade Recharge Plan जानिए कितने में कर सकते हैं अपने सिम कार्ड को 5G नेटवर्क में अपग्रेड
Jio 5G Upgrade Plan

जिओ 5G किस लोकेशन पर अपडेट क्या है ?

जब से जिओ लांच किया गया है तब से लेकर के जिओ ने अपने यूज़र के लिए नए-नए बेनिफिट्स रिचार्ज प्लान ऑफर शामिल कर रही है ऐसे में जिओ 4G के बाद अब अपने यूजर को 5G इंटरनेट स्पीड देने को तैयार हो रही है कुछ जगह पर जियो ने अपने 5G नेटवर्क को भी यह स्थापित किया है। 

आप भी जिओ टेलीकॉम कंपनी का सिम इस्तेमाल करते हैं तो कुछ ऐसे जगहों पर जिओ के 5G इंटरनेट स्पीड का आप आनंद ले सकते हैं जैसे कि – काकिंडा , कुर्नूल, ( आंध्र प्रदेश ) , सिलचर ( आसाम ) , दवांगेर, शिवाम्मोग, बिदार, कन्नूर ( केरला ) वाराणसी, रायबरेली ( उत्तर प्रदेश ) इन जगहों पर जियो ने अपने टेलीकॉम यूजर के लिए 5G नेटवर्क को अपग्रेड कर दिया है। 

Jio 5G Upgrade Recharge Plan 2023

अगर अब भी जिओ टेलीकॉम कंपनी के सिम इस्तेमाल करते हैं और अपने जिओ टेलीकॉम कंपनी के सिम को 5G में अपडेट कर दिया है तो अब आपका एक सवाल है कि किस रिचार्ज प्लान को हम अपने 5जी इंटरनेट पर ले सकते हैं चलिए जानते हैं कि जिओ की तरफ से जिओ 5G अपग्रेड रिचार्ज प्लान कितने रुपए में अपनी यूजर को दिया जा रहा है।

Also Read : Ind vs Aus Highlights : भारत लगभग हार गया था पहला ICC World Cup मैच लेकिन फिर कोहली और राहुल के ने जो किया सबके उड़ गए होश

जिओ 5G अपग्रेड पर ₹61 में आपको जीबी 6GB इंटरनेट स्पीड देने वाली है अगर आप भी 5G अपग्रेड रिचार्ज प्लान का लाभ लेना चाहते हैं तो आपको जिओ रिचार्ज प्लान लेकर के गूगल पर सर्च करना है आपको जिओ की एक वेबसाइट मिल जाएगी जहां पर जा करके आप इस रिचार्ज प्लान को देख पाएंगे। 

Jio 5G Extra Upgrade Recharge Plan 2023

रिचार्ज प्लान आपको 5G अपग्रेड पर मिलेगा ₹61 में रिचार्ज प्लान आप अनलिमिटेड टाइम तक इसको इस्तेमाल कर सकते हैं या रिचार्ज प्लान लेने के लिए आपके मोबाइल फोन में पहले से ₹129 , ₹149,  ₹179,  ₹199 के रिचार्ज प्लान एक्टिव होना चाहिए तभी आप इस रिचार्ज प्लान का लाभ ले पाएंगे। यह रिचार्ज प्लान उन्हीं जगहों पर काम करेगा जहां पर जिओ 5G अपग्रेड नेटवर्क शुरू कर दिया गया है और उनको jio5g वेलकम बोनस के लिए आमंत्रित किया गया है । 

इस रिचार्ज प्लान के बारे में जानने के लिए आप जियो के ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं जहां पर आप इस पे रिचार्ज प्लान के बारे में सभी डिटेल्स देख पाएंगे और भी टेलिकॉम कम्पनी के रिचार्ज प्लान के बारे में जानने के लिए व्हाट्सएप ग्रुप से जरुर जुड़ जाए। 

Leave a comment