“Premier League” जब दो टीमें 22 सेकंड के अंदर गोल करती हैं।

“Premier League” जब दो टीमें 22 सेकंड के अंदर गोल करती हैं :आर्सेनल के लिए गेब्रियल जेसस और बुकायो साका ने दूसरे हाफ्ट में गोल किया, जिससे टीम नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट को 2-1 से हराकर आगे बढ़ गई। यह जीत उन्हें लिवरपूल के साथ दो अंकों के दरे पर ले आई।
“Premier League” जब दो टीमें 22 सेकंड के अंदर गोल करती हैं

“Premier League” जब दो टीमें 22 सेकंड के अंदर गोल करती हैं: प्रीमियर लीग ने मंगलवार को तेजी से वापसी की, जब एक टीम ने सिर्फ 18 सेकंड के बाद गोल किया और दूसरी टीम ने 21 सेकंड के बाद।आर्सेनल ने लिवरपूल को ऊपर दबाव में रखने वाली जीत में अपने गोल के लिए बहुत बाद में रोका।

“Premier League” जब दो टीमें 22 सेकंड के अंदर गोल करती हैं: आर्सेनल की अक्सर गोल न करने की दिक्कत के बारे में जब लगा कि यह एक और निराशाजनक मैच होगा, तो गेब्रियल जेसस और बुकायो साका ने टीम को नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट को 2-1 से हराने में मदद की, दूसरे स्थान पर पहुंचे और पहले स्थान पर लिवरपूल के बीच अंतर को दो अंकों तक कम किया।

मैच की हाइलाइट्स देखने के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें https://www.youtube.com/watch?v=CWSA0G8AvRE

“Premier League” जब दो टीमें 22 सेकंड के अंदर गोल करती हैं: आर्सेनल मुख्य दौर के अंतिम महीनों में शीर्ष पर रहने की संभावना हो सकती है, लेकिन ऐस्टन विला क्या कर सकता है? उनाई एमरी की टीम इस सीजन की बड़ी चौंकाने वाली सरप्राइज रही है, लेकिन न्यूकैसल के साथ घर पर हुई 3-1 हार ने उनकी चैम्पियंस लीग की जगहों के लिए रेस को धीमा किया, जबकि विला चौथे स्थान पर रहता है।

कुल मिलाकर पांच खेल हुए और 16 गोल किए गए, जिनमें से तीन लटन के हमले के लिए इलायजा अडबायो के नाम आये, जिन्होंने ब्राइटन को 4-0 से हराया, जिससे उनकी टीम रिलेगेशन जोन से बाहर आ गई।

यह भी पढ़े : Best sports bike in India- Yamaha MT 15

“Premier League” जब दो टीमें 22 सेकंड के अंदर गोल करती हैं: अडबायो का पहला गोल सिर्फ 18 सेकंड के बाद आया था और यह रात का सबसे तेज गोल था, जबकि बेन ब्रेरेटन डियाज़ ने क्रिस्टल पैलेस में शेफील्ड यूनाइटेड के 3-2 हार के बाद 21 सेकंड के बाद गोल दर्ज किया।

फुलहैम और एवरटन का खेल लीग के मध्यवर्ती दौर की ओर पहले रात का अन्य खेल रहा।

यह जानकारी आपको पसंद आई होगी तो अपने दोस्तों को शेयर Share करे और भी जानकारी के लिए Whatsapp Channel से जुड़ जाएं ।

Leave a comment