Deadpool 3′ ने ‘Spider-Man: No Way Home’ को पछाड़ा 365 मिलियन दर्शकों के साथ सबसे अधिक देखे जाने वाले ट्रेलर लॉन्च का खिताब हासिल किया

Deadpool 3 :अपने रास्ते काटते हुए मार्वेल सिनेमैटिक यूनिवर्स में आ रहा है – और रिकॉर्ड बुक्स को भी तार दे रहा है। डिज्नी के अनुसार, जो रविवार को सुपर बाउल के दौरान प्रस्तुत हुआ, “Deadpool & Wolverine” के लिए पहला ट्रेलर 24 घंटे के भीतर सबसे अधिक देखे गए मूवी ट्रेलर का रिकॉर्ड तोड़ दिया है, जिसमें कुल 365 मिलियन दर्शकों ने देखा।

Deadpool 3 :पिछला रिकॉर्ड होल्डर मार्वेल मूवी “स्पाइडर-मैन: नो वे होम” का ट्रेलर था, जिसने अपने पहले 24 घंटों में ऑनलाइन 355.5 मिलियन दर्शकों को प्राप्त किया था। 2021 में इस तारीख में। डेडपूल को इस साल के सुपर बाउल से कुछ मदद मिली थी, जो अब तक का सबसे अधिक देखे गए टेलीकास्ट था और 123.7 मिलियन दर्शकों तक पहुंच गया था। रविवार रात का खेल टेलीविजन के इतिहास में सबसे अधिक लोगों ने एक ही प्रसारण को देखा – और यह बेशक सुपरस्टार टेलर स्विफ्ट के लिए मदद की कि उन्होंने कांसस सिटी चीफ्स और उनके बॉयफ्रेंड, ट्रेविस केल्सी, के लिए खेलते हुए देखा।

trailer यहां देखे : https://www.youtube.com/watch?v=ZTR6H4mug4M

Deadpool 3 : “Deadpool & Wolverine” 26 जुलाई को थियेटर में आएगी और रायन रेनोल्ड्स के आर-रेटेड मर्स विथ ए माउथ को डिज्नी के परिवार-मैन्युफैक्चर्ड मार्वेल सिनेमैटिक यूनिवर्स में प्रस्तुत करने का निर्धारण करती है। डेडपूल, जिसने पहले दो अलग-अलग फॉक्स फिल्मों में अभिनय किया, ने पहले खूनी, चौथे दीवार-तोड़ ट्रेलर में डिज़्नी को चिढ़ा। अपने को “मार्वेल यीशु” कहते हुए, डेडपूल अवेंजर्स के इसी दुनिया में पहुंचता है जहां उसे अवेंजर्स के साथ समान विश्व में देखा जाता है जिसमें पहले समय प्रकोष्ठ प्राधिकरण ने अगाध तारामंडल प्रबंधकों द्वारा अपहरण किया था, “लोकी”, और वह अपने आप को उन्हीं अवेंजर्स के दुनिया में पाता है।

Deadpool 3 :यहां ट्रेलर में उसका चेहरा नहीं दिखाया जाता है, ह्यू जैकमैन का वुल्वरीन भी “एक्स-मेन” यूनिवर्स से तीसरी “डेडपूल” फिल्म में MCU में कूदता है। शॉन लेवी द्वारा निर्देशित, फिल्म में इमा कोरिन, मोरेना बैकारिन, रोब डेलेनी, लेस्ली अग्गाम्स, करण सोनी और मैथ्यू मैकफेडीन भी हैं। केविन फेजी, रेनोल्ड्स, लेवी और लोरेन शुलर डॉनर “डेडपूल और वुल्वरीन” का निर्माण करते हैं, जिसमें लुइस डी’एस्पोज़िटो, वेंडी जेकोबसन, मेरी म्कलेन, जोश म्कलेन, रेट रीस, पॉल वर्निक, जॉर्ज ड्यूवे, साइमन किनबर्ग और जोनाथन कोमैक मार्टिन को कार्यकारी निर्माता के रूप में काम किया गया है। यह रेनोल्ड्स, रेट रीस, पॉल वर्निक, जेब वेल्स और लेवी द्वारा लिखी गई है।

हम आपके लिए ऐसे ही टेक्नोलॉजी , ऑटोमोबाइल , खेलकूद और मनोरंजन से जुडी जानकारी शेयर करते है तो आप लेटेस्ट खबर पढ़ने के लिए व्हाट्सप्प ग्रुप ज्वाइन करे

Leave a comment