Chandan Chanchal Bhojpuri Songs : भोजपुरी का एक और नया गाना ‘ देवरवा ढोड़ी खोदना सखी ‘ बजते ही हुआ वायरल 

Chandan Chanchal Bhojpuri Songs : भोजपुरी का कोई भी सिंगर हों जब एक गाना वायरल होता है उसको लोग पसंद करने लगते है तो दूसरा सिंगर या वही सिंगर उस गाने पर टोन बदलकर नया गाना ज़रूर तैयार कर देता है और मजा भी आता है जब एक सुपरहिट गाना के नए नए सॉन्ग के वर्शन सुनने को मिल जाता है । 

ऐसे मे अब भोजपूरी के सुपरहिट गायक चंदन चंचल का एक और नया गाना आज कल लगन में बजाने के अब आपके सब के बीच आ गया है और इन्टरनेट पर उस गाने को खूब प्यार मिल रहा है और गाना सुर्खिया बटोर रहा है। भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर चंदन चंचल का नई गाने का नाम देवरवा ढोड़ी खोदना सखी ( Devarva Dhodi khodana Sakhi ) है । 

Chandan Chanchal Bhojpuri Songs 2023

जी हां दोस्तों आपको नही पता है तो बता दू वही चंदन चंचल जो देवरवा ढोड़ी खोदना सखी गाना से पहले ढोड़ी कुआं कइले बा ( Dhodi Kua Kaele Ba ) भोजपुरी गाना जिसे लोगो ने खूब पसंद किया और आज उस गाना को यूट्यूब पर 98 मिलीयन से अधिक Views है। केवल 4 महिने में इसके आपार सफलता के चंदन चंचल का कई सुपरहित ढोडी पर गाना आया। 

Chandan Chanchal Bhojpuri Songs : भोजपुरी का एक और नया गाना ' देवरवा ढोड़ी खोदना सखी ' बजते ही हुआ वायरल 
Chandan Chanchal Bhojpuri Songs

इसके पहले भी Chandan Chanchal Latest Bhojpuri Songs  देवरा ढोड़ी चटाना बा अभी गाना चंदन चंचल का बहुत ज्यादा सुपरहिट रहा है इस गाने के बाद भोजपुरी में कई सारे ऐसे गाने आए जो खूब जमकर वायरल हुआ है लोगों का प्यार भी इन गानों पर जमकर मिला है इनका आने को लेकर के काफी चर्चा भी रहा है। 

इसे भी पढ़ें Monalisa Hot Video : बंद कमरे में मोनालिसा ने किया दिनेश लाल यादव संग , विडियो अकेले में देखें 

Chandan Chanchal Bhojpuri Songs Devarva Dhodi Khodana Sakhi

इस बीच चंदन चंचल का एक और नया गाना देवरवा ढोड़ी खोदना सखी की वेब म्यूजिक के ऑफिशल युटुब चैनल से रिलीज किया गया है जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है जमकर वायरल हो रहा है। जब भी चंदन चंचल का कोई नया गाना आता है फैंस के बीच काफी सुर्खियां और प्यार बटोरता है चंदन चंचल का नया गाना देवरवा ढोडी खोदना सखी एक्टर्स के रूप में पारुल यादव नजर आ रही है। 

इस गाने में बेहतरीन तरीके से हॉट सीन और रोमांटिक सीन को दिखाया गया है चंदन चंचल का नया गाना Devarva Dhodi Khodana Sakhi को प्रिंस प्रियदर्शी ने लिखा है और म्यूजिक प्रियांशु सिंह का है। इंस्टाग्राम पर इस गाने पर लोग जमकर रील्स बना रहे हैं। 

देवरवा ढोड़ी खोदना भोजपुरी गाना , Devarva Dhodi Khodana Sakhi 

चंदन चंचल का नया गाना आप नीचे से डायरेक्ट देख सकते हैं जो आजकल इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रहा है यह गाना 5 घण्टे में 1 लाख से अधीक बार देखा जा चुका है। चंदन चंचल का जैसे पहले के कई सारे गाने Devra Dhodi Chatana Ba , Dhodi Kua Kaele Ba, इन सब के आपार सफलता के बाद देवरा ढोडी के आशिक बा जैसे कई सुपर हिट गाना आया हैं।

भोजपुरी के गानों के लिए जिस प्रकार से लोगो का मानसिकता रहा है गाने के क्वॉलिटी को लेकर उससे कई गुना बेहतरीन तरीके से इस गाने को रिकॉर्ड किया गया है आपकों  Chandan Chanchal Latest Bhojpuri Songs कितना अच्छा लगता है कॉमेंट करके ज़रूर बताएं ।

आप और भी भोजपूरी, बॉलीवुड और फिल्मी दुनिया के हर एक छोटे बड़े अपडेट के लिए आप हमारे Whatsapp Channel से भी जुड़ सकते हैं जहां हम आपके लिए बेहतरीन इंटरटेनमेंट से जुड़ी जानकारी प्रदान कराते हैं ।

संबंधित खबरें : 

Leave a comment